राजनीति / लोकसभा चुनाव में हमारा वोट बैंक भाजपा तरफ शिफ्ट हुआ, जजपा का कोई फर्क नहीं पड़ाः अभय



अभय चौटाला। (फाइल) अभय चौटाला। (फाइल)
X
अभय चौटाला। (फाइल)अभय चौटाला। (फाइल)

  • विधानसभा चुनाव के लिए इनेलो ने बनाई रणनीति
  • 1 जुलाई से 90 विधानसभा में दौरा करेंगे अभय, अरोड़ा और डालिया

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2019, 02:27 PM IST

चंडीगढ़. लोकसभा चुनाव में हार को लेकर इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि इस चुनाव में लोगों ने मोदी और राहुल को वोट दिया था। लोगों ने फैसला कर रखा था कि कांग्रेस को धूल चटानी है। हमारा वोट बैंक भाजपा की तरफ शिफ्ट हुआ। जजपा के गठन का हमारी पार्टी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। उनके निकलने से हमारी पार्टी कमजोर नहीं पड़ी। अभय चौटाला ने यह टिप्पणी चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता के दौरान की।
 

आगामी विधानसभा चुनाव पर पार्टी की तैयारियों पर बोलते हुए अभय ने कहा कि 1 जुलाई से अशोक अरोड़ा, नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष बीरबल दास ढालिया और वे खुद 90 विधानसभा का दौरा करेंगे। वे हररोज 3 विधानसभा को कवर करेंगे। यहां कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और आगामी चुनाव के लेकर पार्टी संगठन को मजबूत करेंगे। 
 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में लोगों ने राहुल और मोदी के नाम पर वोट दिया था। राहुल को इसलिए नकार दिया, क्योंकि वे बचकाना बयान देते थे। लोग उन्हें सीरियस नहीं लेते थे और कोई पीएम कैंडिडेट था नहीं। इस वजह से मोदी को वोट दिया। 
 

राज्य सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में लोग चार साल से परेशान हैं। कांग्रेस एक दूसरे की टांग खेंच रही है। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल कह रहे हैं कि उनके राज में पर्ची और खर्ची खत्म हो गई। सीएम ये बताएं कि किसके राज में पर्ची-खर्ची थी। यदि थी तो उन्होंने जांच करवाकर कार्रवाई क्यों नहीं की। सबसे ज्यादा पर्ची और खर्ची इस सरकार में चलती है। यहां पेपर तक बदले जाते हैं। सीएम ने खुद कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन को सस्पेंड किया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना