हरियाणा / इनेलो दल-बदल मामले में एक पक्ष की बहस पूरी, नैना चौटाला नहीं पहुंची विधानसभा

विधायक नैना चौटाला। विधायक नैना चौटाला।
X
विधायक नैना चौटाला।विधायक नैना चौटाला।

  • विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर 3 सितंबर तक का दिया है समय

दैनिक भास्कर

Aug 27, 2019, 07:12 PM IST

चंडीगढ़। इनेलो के चार बागी विधायकों के बलबदल मामले को लेकर हरियाणा विधानसभा स्पीकर के पास दायर याचिका में एक पक्ष की बहस मंगलवार को पूरी हो गई है। शिकायकर्ता अभय चौटाला अपनी वकील संदीप गोयत के साथ विधानसभा पहुंचे। जहां उन्होंने अपना पक्ष रखा। 

 

अब तीन सितंबर को आरोपी विधायक अपना पक्ष रखेंगे। हालांकि स्पीकर की ओर से दोनों पक्षों के लिए बहस का समय मंगलवार ही तय किया था लेकिन आरोपी विधायकों में परिथी नंबरदार और अनूप धानक ही विधानसभा पहुंचे। नैना चौटाला दिल्ली में होने की वजह से नहीं पहुंच पाई। उन्होंने भी आगे के लिए तारीख मांगी।

 

जबकि राजदीप फौगाट पिता के निधन की वजह से जवाब नहीं दे पाए थे। ऐसे में अब स्पीकर गुर्जर ने चारों को आखिरी तारीख 3 सितंबर दी है। यदि इस तारीख पर ये चारों विधायक अपना पक्ष रखने नहीं पहुंचते हैं तो उन्हें एक्स पार्टी मानकर निर्णय कर दिया जाएगा। 

 

गौरतलब है कि इनेलो विधायक दल के नेता अभय सिंह चौटाला ने डबवाली विधायक नैना सिंह चौटाला, दादरी विधायक राजदीप सिंह फौगाट, नरवाना विधायक पिरथी सिंह नंबरदार और उकलाना विधायक अनूप धानक के खिलाफ स्पीकर कोर्ट में दल बदल मामले की याचिका दायर की हुई हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना