मोहाली / पुरानी रंजिश में दोस्त आशीष ने की थी इंद्रजीत की हत्या, दो गिरफ्तार



मृतक  इंद्रजीत (फाइल फोटो) मृतक इंद्रजीत (फाइल फोटो)
X
मृतक  इंद्रजीत (फाइल फोटो)मृतक इंद्रजीत (फाइल फोटो)

  • एक साथ काम करते थे इंद्रजीत और आशीष, फिरोजपुर से आया था मर्डर करने, तलाश शुरू

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 01:55 PM IST

खरड़/मोहाली. दर्पण सिटी के पास गुरुवार दिन के समय युवक इंद्रजीत को गोलियां फिरोजपुर से आए आशीष उर्फ भुवनेश चाेपड़ा ने चार साथियों के साथ मिलकर मारी थी। इंद्रजीत के मर्डर से पहले हर चीज को प्लान किया गया था और इसमें आशीष का साथ इंद्रजीत के उन दो दोस्तों रोहित सेठी और अजय (पहले ही दो केस दर्ज हैं) ने दिया जिनके पास वह फिरोजपुर से खरड़ में रहने के लिए आया था।

 

प्लांड मर्डर केस को पुलिस ने सॉल्व करने का दावा किया है।एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने जानकारी दी कि केस में इंद्रजीत के दोनों दोस्त रोहित व अजय को पुलिस ने एफआईआर में नामजद कर अरेस्ट कर लिया है। शनिवार को खरड़ कोर्ट में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। वहीं गोलियां चलाने वाले आशीष उर्फ भुवनेश चोपड़ा निवासी फिरोजपुर, हैप्पी भुल्लर, हैप्पी मल, अमरजीत व मनी को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें छापेमारी कर रही हैं।

 

ब्लाइंड प्लांड मर्डर केस में सबसे बड़ी बात है कि इंद्रजीत ने जिन दोनों दोस्त रोहित सेठी व अजय पर विश्वास किया वहीं विश्वासघाती निकले। पूछताछ में आरोपी राेहित ने खुलासा किया कि बुधवार को अपने फ्लैट से दूर जाकर उसने एक राहगीर से मोबाइल मांगा। आरोपी अपना मोबाइल जानबूझ कर घर छोड़ गया था। इसने फिरोजपुर में बैठे आशीष को इंफॉर्मेशन दी थी और बताया था कि इंद्रजीत को गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे वह व अजय उसके बाइक पर घूमने के बहाने घर से बाहर लेकर आएंगे। उस समय उसको गोली मार देना।


जांच में यह सामाने आया है कि आशीष अपने साथियों को लेकर वीरवार सुबह फिरोजपुर से खरड़ रवाना हुआ। यहां पर इन्होंने घटनास्थल से अपनी गाड़ी दूर लगाई। आशीष व तीन उसके साथ उस मोड पर खड़े होकर इंतजार करने लगे जहां से आरोपी दोस्त रोहित व अजय ने बाइक पर बैठाकर इंद्रजीत को लाना था। इस ब्लाइंड प्लांड मर्डर का मुख्य कारण रंजिश बताया गया है। कभी इंद्रजीत और आशीष साथ काम करते थे और आशीष एक बड़ा गैंगस्टर बनना चाहता था।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना