लिट फेस्ट / चंडीगढ़ में सक्सेस और स्ट्रगल के मंत्र देंगे इंडियन स्पोर्ट्स स्टार्स



indian sports stars invited for the function Play right 2019 at chandigarh
X
indian sports stars invited for the function Play right 2019 at chandigarh

  • प्ले राइट 2019 में किया गया दिग्गज खिलाड़ियों और स्पोर्ट्स स्पेशलिस्ट को इन्वाइट
  • मिल्खा सिंह, कपिल देव, अभिनव बिंद्रा, सरदारा सिंह, साक्षी मलिक, युवराज सिंह और हरमनप्रीत कौर होंगे शामिल

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 07:51 PM IST

चंडीगढ़. देश के पहले स्पोर्ट्स लिट फेस्ट प्ले राइट के सीजन-1 को काफी सफलता मिली और अब चंडीगढ़ अपने दूसरे लिट फेस्ट के लिए तैयार है। सेकंड सीजन का आयोजन 30-31 मार्च 2019 को द ललित होटल चंडीगढ़ में होगा और इसमें देश के स्टार एथलीट्स अपने करियर के सक्सेस और स्ट्रगल के मंत्रा को फैंस के साथ साझा करेंगे।

 

प्ले राइट के को-फाउंडर और पूर्व आईएएएफ विवेक अत्रे ने कहा कि ‘प्ले राइट 2019 में उपस्थित लोगों को संबोधित करने के लिए दिग्गज खिलाड़ियों और स्पोर्ट्स स्पेशलिस्ट को इन्वाइट किया गया है। इनमें अंकिता रैना, जफर इकबाल, अदिति चौहान, शुभांकर शर्मा, गीता फोगाट, चारू शर्मा और दीपा कर्माकर आदि प्रमुख तौर पर शामिल हैं।’’


दूसरे को फाउंडर चितरंजन अग्रवाल ने कहा कि ‘इसी तरह के फेस्टिवल अब तक केवल लंदन और मेलबर्न में आयोजित किए गए थे। चंडीगढ़ प्ले राइट 2019 के लिए बेस्ट है क्योंकि यह शहर है जहां विश्व कप क्रिकेट सेमीफाइनल दो बार (पीसीए मोहाली) और डेविस कप टेनिस सेमीफाइनल (सीएलटीए) भी आयोजित किए गए हैं। इंटरनेशनल लेवल पर अलग अलग खेलों में खेलने वाले कई जाने माने खिलाड़ी चंडीगढ़ और रीजन से ही हैं। इनमें मिल्खा सिंह, कपिल देव, अभिनव बिंद्रा, सरदारा सिंह, साक्षी मलिक, युवराज सिंह और हरमनप्रीत कौर शामिल हैं।


सफल रहा प्ले राइट 2018: प्ले राइट 2018 ने काफी सफलता हासिल की। सीजन-1 क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस, हॉकी, बैडमिंटन, गोल्फ, कबड्डी, स्क्वैश, निशानेबाजी, कुश्ती और एथलेटिक्स में क्षेत्र की कई जानी मानी हस्तियों को साथ लाने में सफल रहा। स्पोक्सपर्सन्स में फौजा सिंह (शताब्दी मैराथन), बलबीर सिंह सीनियर (हॉकी लीजेंड), संदीप सिंह (हॉकी के सूरमा), अनुपम मुखर्जी (फेक आईपीएल प्लेयर), अपार शक्ति खुराना (सिनेस्टार और स्पोर्ट्स कास्टर), गुरबाज सिंह मान (गोल्फर), भारत की महिला रग्बी टीम, मिनर्वा एफसी (आई-लीग चैंपियंस पर राज करने वाली) और कई अन्य शामिल थे।

COMMENT