चंडीगढ़ / कोर्ट में गवाही देने पर लड़की को रेप की धमकी देने वाले दो युवकों को पकड़ा, यूपी में चल रहे एक केस में मुख्य गवाह है लड़की



गवाही न देने के लिए धमकाया। डेमो फोटो गवाही न देने के लिए धमकाया। डेमो फोटो
X
गवाही न देने के लिए धमकाया। डेमो फोटोगवाही न देने के लिए धमकाया। डेमो फोटो

  • किडनैप कर लड़की को ले गए थे आरोपी, चंगुल से किसी तरह भाग निकली
  • मोहाली के रंजीत और कैलाश के रूप में हुई है आरोपियों की पहचान

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2019, 10:39 AM IST

चंडीगढ़. यूपी में चल रहे एक आपराधिक मुकद्दमे में मुख्य गवाह लड़की को कोर्ट में मुकरने के लिए डराने का एक मामला सामने आया है। मामले में सेक्टर-49 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

आरोपियों ने लड़की को जबरन किडनैप किया और फिर उसे मुकद्दमे में गवाही देने से नहीं मुकरने पर रेप करने का प्रयास किया। आरोपियों की पहचान मोहाली के रहने वाले रंजीत और कैलाश के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

बताया गया कि लड़की नाबालिग है। यूपी में लड़की के बयानों पर एक एफआईआर दर्ज है। घटना मंगलवार सुबह की है जब आरोपियों ने जगतपुरा में लड़की को घेर लिया। उसे जबरन साथ लेकर सुनसान जगह पर लेकर जाने लग गए थे। लड़की को रेप करने की धमकी दी गई और बोला गया कि यदि वह केस में नहीं मुकरेगी तो उसके साथ रेप भी किया जाएगा। इस बीच एक कुत्ता वहां पर आ गया। कुत्ते ने भौंकना शुरू हो गया और लड़की मौके से भाग निकली।

 

घटना के बाद लड़की ने शिकायत पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने किडनेपिंग, मारपीट, धमकाना और रेप के प्रयास की धारा के तहत केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना