पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दो दोस्तों के साथ अमृतसर से मोहाली आए एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट के जेई की संदिग्ध हालत में मौत

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर से आए जेई की मोहाली में मौत। डेमो फोटो
  • गुरकिरत सिंह का शव सेक्टर-69 स्थित पंजाब नर्सिंग काउंसिल के वॉशरूम में मिला
  • गुरकिरत एक क्विंटल से ज्यादा वजनदार था, साइलेंट मौत का शिकार होने की आशंका

मोहाली. अमृतसर स्थित एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में जेई के पद पर तैनात 26 साल के गुरकिरत सिंह का शव सेक्टर-69 स्थित पंजाब नर्सिंग काउंसिल ऑफिस के वॉशरूम में मिला। उसके साथ आए दो दोस्त काफी देर से उसके मोबाइल पर कॉल कर रहे थे, लेकिन फोन स्विच ऑफ था। कोई स्टूडेंट्स वॉशरूम गया तो वहां दरवाजा अंदर से बंद था और जैसे ही स्टूडेंट ने दरवाजे को धक्का मारा तो अंदर गुरकिरत गिरा हुआ था।


सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसे प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के असल कारण क्या है, यह जानने के लिए बिसरा फॉरेंसिक लैब भेजा है। लैब से रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।


आईओ एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि जेई गुरकिरत दो दोस्तों के साथ अमृतसर से मोहाली आया था। उनका सेक्टर-69 स्थित पंजाब नर्सिंग काउंसिल में कोई काम था। इस दौरान वे कैंटीन में चले गए और चाय पीने लगे। तभी गुरकिरत के मोबाइल पर किसी की कॉल आई और बात करते-करते वह वॉशरूम की तरफ चला गया। इधर, उसके दोस्तों ने चाय पीकर खत्म कर ली और गुरकिरत के लौटने का इंतजार कर रहे थे।


काफी इंतजार करने के बाद जब गुरकिरत वापस नहीं आया तो वे मोबाइल पर कॉल करने लगे लेकिन उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। तभी नर्सिंग ऑफिस में आया कोई स्टूडेंट वॉशरूम गया और जैसे ही उसने बंद दरवाजे को खोलने के लिए धक्का लगाया तभी उसने देखा कि वहां पर एक युवक नीचे गिरा है। उसने शोर मचाया तो आसपास के अन्य स्टूडेंट्स व स्टॉफ भी पहुंच गया और पुलिस को सूचना दी गई।


मौके पर पंहुची पीसीआर पार्टी तुरंत अचेत जेई को साथ के प्राइवेट अस्पताल ले गई, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आईओ ने आशंका जताई कि गुरकिरत की मौत का कारण अटैक हो सकता है, उसका वेट एक क्विंटल से ऊपर था। ऐसे में डॉक्टरों ने भी साइलेंट अटैक पड़ने का ही अनुमान लगाया है। मृतक की कुछ समय पहले शादी हुई थी और उसका एक कुछ महीने का बच्चा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें