चंडीगढ़ / बैंस के बाद अब खैहरा ने कहा-नवजोत सिद्धू चाहें तो पीडीए में आ सकते हैं

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 06:27 AM IST



पंजाबी एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा । पंजाबी एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ।
X
पंजाबी एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ।पंजाबी एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ।

  • कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही नाराजगी को लेकर विपक्षी दलों ने सिद्धू पर डोरे डालने शुरू किए
  • पंजाबी एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने सिद्धू को पीडीए में आने का न्यौता दिया

चंडीगढ़. कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही नाराजगी को लेकर विपक्षी दलों ने सिद्धू पर डोरे डालने शुरू कर दिए हैं। अब पंजाबी एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने सिद्धू को पीडीए में आने का न्यौता दिया है।

 

खैहरा ने कहा कि अगर सिद्धू को कांग्रेस में बनता मान-सम्मान नहीं दिया जाता तो वह पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस का हिस्सा बन सकते हैं और उनके गठबंधन में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। खैहरा ने कहा कि फिलहाल उनकी अभी तक इस मामले को लेकर नवजोत सिद्धू के साथ बातचीत नहीं हुई है।

 

खैहरा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर  सिंह एक रणनीति के तहत सिद्धू के खिलाफ कार्यवाही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन जान-बूझ कर नवजोत सिद्धू को दबाने की कोशिशें कर रहे हैं। लेकिन सिद्धू को किसी भी कीमत पर अपने सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं करना चाहिए।  

 

गौरतलब है कि इससे पहले लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस ने भी नवजोत सिद्धू को पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस का हिस्सा बनने की पेशकश की थी। बैंस ने यहां तक कह दिया था कि अगर सिद्धू लोकतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा बनते हैं तो वह उनको 2022 के विधानसभा चुनाव में पंजाब में मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर पेश करेंगे। कैप्टन के साथ विवाद के बाद नवजोत सिद्धू का विभाग बदल दिया गया था, जिसके बाद सिद्धू इस मामले को लेकर राहुल गांधी से भी मिलने गए थे।

COMMENT