मोहाली / घर के बाहर से डॉग लापता, किडनैपिंग की शिकायत करने थाने पहुंचे घरवाले

डॉग परिवार के हर फंक्शन में शामिल होता था। - फाइल फोटो डॉग परिवार के हर फंक्शन में शामिल होता था। - फाइल फोटो
X
डॉग परिवार के हर फंक्शन में शामिल होता था। - फाइल फोटोडॉग परिवार के हर फंक्शन में शामिल होता था। - फाइल फोटो

  • सेक्टर-69 इलाके से 23 नवंबर की शाम लापता हो गया था लैब्रेडॉर नस्ल का डॉग
  • घरवालों का कहना, परिवार के सदस्य की तरह है, घर की शादियों में करते थे तैयार

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2019, 03:14 PM IST

मोहाली. सेक्टर-69 इलाके में एक घर का डॉग 23 नवंबर की शाम से लापता है। घरवालों को उसकी किडनैप होने की चिंता सता रही है। इसकी शिकायत उन्होंने फेज-8 पुलिस स्टेशन में की है। पुलिस ने यह कहते हुए रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया कि किडनैपिंग इंसानों की होती है।

'रौनक' के गुम होने पर घर के लोग परेशान

सेक्टर-69 की कोठी नंबर 643 में रहने वाले रामपाल ने बताया कि तीन साल के लैब्रेडॉर ब्रीड डॉग 'रौनक' के गुम होने पर घर के लोग परेशान हैं। शिकायत पर पुलिस ने डीडीआर दर्ज की है, लेकिन एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया। उनका कहना है कि पुलिस स्टेशन में इंसानों के गुम होने या किडनैप होने की एफआईआर दर्ज की जाती है, किसी कुत्ते की नहीं। इस पर उन्होंने उच्च अधिकारियों को शिकायत की है।

घर के सदस्य की तरह है डॉग
रामपाल ने बताया कि रौनक उनके घर के सदस्य की तरह है। दो साल पहले उनकी बहन की शादी हुई, तब रौनक को भी तैयार किया गया था। 10 नवंबर को उनकी शादी में भी वह बाराती बनकर गया था। शादी समारोह के दौरान रौनक उनके करीब ही स्टेज पर बैठा रहा। रामपाल ने बताया कि उनका सोहाना में दोपहिया वाहन स्पेयर पार्ट्स का काम है। 23 नवंबर की शाम को वह गाड़ी साफ कर रहे थे, तभी धोबी घर पर कपड़े देने के लिए आया। इस समय रौनक उनके पास गाड़ी के इर्द-गिर्द घूम रहा था। घर का गेट खुलते ही वह बाहर की तरफ भागा। तब से उसका पता नहीं है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना