सम्मान / पुलवामा शहीद परिवारों को किंग्स इलेवन पंजाब और रोटरी क्लब का सलाम



Kings IX Punjab and Rotary Club together saluted Martyrs of Pulwama attack.
X
Kings IX Punjab and Rotary Club together saluted Martyrs of Pulwama attack.

  • किंग्स इलेवन पंजाब और रोटरी क्ल्ब चंडीगढ़ ने मिलकर पुलवामा में शहीद हुए पांच परिवारों काे 5-5 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी
  • इन परिवारों में से एक हिमाचल चार परिवार पंजाब से शहीद हुए जवानों के हैं

Dainik Bhaskar

Mar 19, 2019, 07:52 PM IST

चंडीगढ़. पुलवामा में 14 फरवरी को शहीद हुए परिवारों की मदद के लिए देश भर से हाथ बढ़ाए जा रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब और रोटरी क्ल्ब चंडीगढ़ ने भी इस ओर मदद करने का प्रयास किया है। 

 

मंगलवार को दोनों ने मिलकर पुलवामा में शहीद हुए पांच परिवारों का सम्मान किया और उन्हें 5-5 लाख रुपए की आर्थिक मदद भी दी। इन परिवारों में से एक हिमाचल के शहीद और चार परिवार पंजाब से थे। शहीदों की शहादत को यहां सभी ने सलाम किया और हमेशा उनके परिवारों के साथ खड़े रहने की भी बात कही।


होटल अरोमा में हुए कार्यक्रम में मोगा के धर्मकोट के रहने वाले शहीद जैमल सिंह, तरनतारन के पत्ती के शहीद सुखजिंदर सिंह, गुरदासपुर के दीनानगर स्थित शहीद मनिंदर सिंह अत्री, आनंदपुर साहिब के शहीद कुलविंदर सिंह और हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के तिलक राज के परिवारों को रोटरी क्लब और किंग्स इलेवन पंजाब ने 5-5 लाख का चेक दिया।

 

इस मौके पर किंग्स इलेवन पंजाब के हेड ऑफ ऑपरेशन्स अनंत सरकारिया, रोटरी क्लब प्रेसिडेंट एपी सिंह,रोटरी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर परवीन गोयल समेत किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान अश्विन और मनदीप सिंह मौजूद रहे। सीआरपीएफ के सीनियर डीआईजी वीके कौंडल भी यहां पर परिवारों के साथ मुलाकात करने के लिए पहुंचे।

 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना