चंडीगढ़ / कोहली की फैन शामिया बनेंगी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी, दुबई में होगी शादी



Kohli's fan Shamia soon to marry Pakistan's fast bowler Hasan Ali in Dubai.
X
Kohli's fan Shamia soon to marry Pakistan's fast bowler Hasan Ali in Dubai.

  • शामिया के पिता शादी की तैयारी के लिए पहुंचे चंडीगढ़
  • परिवार के 10 मेंबर्स ने लिया दुबई के लिए विजा

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2019, 12:16 PM IST

चंडीगढ़. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने अभी तक भारतीय बैटिंग लाइनअप को अपनी स्विंग से परेशान करते रहे हैं, लेकिन अब वे भारतीय इंजीनियर शामिया से निकाह करेंगे।

 

फिलहाल निकाह की तारीख फाइनल नहीं हुई है। शामिया हरियाणा के नूंह जिले के चंदेनी गांव की रहने वाली हैं और वे एमिरेट्स एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर काम करती हैं।

 

उन्होंने मानव रचना यूनिवर्सिटी गुड़गांव से बीटेक एयरोनॉटिकल की डिग्री हासिल की है और वे पिछले तीन सालों से दुबई में ही काम कर रही हैं। उनकी मुलाकात हसन के साथ कुछ कॉमन फ्रेंड्स के साथ हुई थी और तभी से दोनों एक साथ हैं।

 

शामिया भारतीय कप्तान विराट कोहली की फैन हैं लेकिन अब वे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी बनेंगी। शामिया के पिता उनकी तैयारी के लिए चंडीगढ़ आए।

 

शामिया के परिवार के 10 मेंबर्स ने दुबई में होने वाले निकाह के लिए वीजा अप्लाई किया है। उनके पिता लियाकत अली ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो पाकिस्तानी से शादी कर रही है या हिंदुस्तानी से। वो खुश है और इससे बेहतर बात कोई नहीं हो सकती। वे एक दूसरे को पसंद करते हैं और हमारे पूरे परिवार को उनके फैसले पर कोई आपत्ति नहीं है।

 

हमारे कई रिश्तेदार पार्टीशन के समय पाकिस्तान चले गए थे, हमारी पाकिस्तान में भी फैमिली है। ये पहला मौका नहीं है जब हमारी किसी बेटी की शादी पाकिस्तान में हो रही हो।

विराट कोहली हैं शामिया के फेवरेट: शामिया के भाई अनवर अली इंडियन नेशनल लोक दल हरियाणा के मेंबर हैं और उनका कहना है कि वे शादी के बाद दुबई में ही सेटल होंगी और शादी के बाद भी शामिया काम करती करेंगी। हसन के परिवार को इससे कोई परेशानी नहीं है। अनवर ने कहा कि शामिया के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योंकि वो विराट कोहली की फैन हैं, लेकिन अब उसका निकाह पाकिस्तान के तेज गेंदबाज के साथ हो रहा है। हसन ने चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और उन्होंने 5 मैचों में 13 विकेट लिए थे।


मैच में टीम इंडिया का सपोर्ट: अनवर ने कहा कि हमारी पूरी फैमिली सचिन तेंडुलकर की फैन है। भारत पाकिस्तान का मैच कभी भी हो हम टीम इंडिया को ही सपोर्ट करेंगे। इसमें पूछने वाली कोई बात ही नहीं है। हसन अली पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर नहीं हैं, जिन्होंने भारतीय से शादी की हो।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना