चंडीगढ़ / हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा, हिमाचल में सरकार ने करवाई इंवेस्टर मीट असफल रही



हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रेस क्लब में कहा इंवेस्टर मीट विफल रही। हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रेस क्लब में कहा इंवेस्टर मीट विफल रही।
X
हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रेस क्लब में कहा इंवेस्टर मीट विफल रही।हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रेस क्लब में कहा इंवेस्टर मीट विफल रही।

  • राठौर ने कहा इंवेस्टर में हुए खर्चे और फायदे की जानकारी लाेगों को दी जाए

Dainik Bhaskar

Nov 19, 2019, 11:23 AM IST

चंडीगढ़. हिमाचल प्रदेश में करवाई गई इंवेस्टर मीट पूरी तरह से असफल साबित हुई। ये बातें सोमवार को प्रेस क्लब चंडीगढ़ में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कही।

 

उन्होंने कहा कि इस इंवेस्टर मीट से प्रदेश के लोगों को क्या फायदा हुआ या होगा और इस पर कितना खर्चा किया गया इसको लेकर गवर्नमेंट को बताना चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि इस मीट में प्रधानमंत्री भी शामिल हुए जिनको टोपी पहनाई गई लेकिन ये टोपी हिमाचल के लोगों को दस लाख रुपए में पड़ी जिसका कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने कोई पैकेज इंडस्ट्रीज को बढ़ावा देने या बाकी किसी काम के लिए प्रदेश को नहीं दिया।

 

राठौर ने कहा कि त्रिपुरा और हरियाणा के बाद हिमाचल बेरोजगारी में तीसरे नंबर पर है। हिमाचल में नशाखोरी पर भी चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि नशे की सप्लाई हो रही है जिसको रोकने के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों को कई तरह की समस्याऐं आ रही है लेकिन प्रदेश सरकार की ओर से उनकी ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से प्रदेश के जिला मुख्यालयों में कांग्रेस वर्करों की ओर से महंगाई और कई अन्य मुद्दों पर रैली की जा रही है जिसमें काफी संख्या में युवा पहुंच रहे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को इंवेस्टर मीट में हुए खर्चे और फायदे के बारे में पूरी जानकारी दी जानी चाहिए।

 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना