पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यूके से महिला ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से जज के सामने पहचाना रेप करने वाले आरोपी को

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
काल्पनिक फोटो
  • एक फाइव स्टार होटल में ब्रिटिश मूल की महिला से हुआ था दुष्कर्म

चंडीगढ़. ब्रिटिश मूल की एक महिला पिछले साल टूरिस्ट वीजा पर चंडीगढ़ आई थी। यहां वह एक फाइव स्टार होटल में ठहरी थी, लेकिन होटल के ही एक कर्मचारी ने उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। एक साल बाद उस लेडी ने कोर्ट में जज के सामने उस आरोपी को पहचान लिया। महिला  आरोपी के खिलाफ खुलकर बयान दिए।

कोर्ट की पूरी कार्रवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई। वह महिला इस समय यूके में ही है। एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज पूनम आर जोशी की कोर्ट में उस महिला ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए स्टेटमेंट दी। अब मामले की अगली सुनवाई 14 नवंबर को होगी। इस केस में का ट्रायल करीब 4 महीने पहले शुरू हो गया था।
 
लेकिन महिला के कोर्ट में बयान करवाने में दिक्कत आ रही थी। पिछली तारीख पर कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिए थे कि वे महिला की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए स्टेटमेंट के लिए इंतजाम करे। कोर्ट ने पुलिस को यूके की एंबेसी से इस संबंध में संपर्क करने के लिए कहा था। काफी जद्दोजहद के बाद वह महिला वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट तक अपनी बात रख सकी है।

ये है मामला: पुलिस ने महिला की शिकायत पर यूपी के फरहानुज जामा के खिलाफ केस दर्ज किया था। महिला ने शिकायत में बताया था कि वे फाइव स्टार होटल में ठहरे थे। 20 दिसंबर 2018 को वह स्वीमिंग पूल के बाहर बैठी थीं। होटल का एक कर्मचारी आया और उसने स्पा के लिए बात की। लेकिन आरोपी फरहानुज जामा ने स्पा के बहाने लेडी के साथ शारीरिक छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद वह आरोपी मौके से फरार हो गया।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें