लाइव वीडियो / चंडीगढ़ की सुखना लेक पर घूम रही लड़की पर गिरी बिजली, मौके पर ही मौत



Lightning Strike Death: Girl Killed by Lightning In Chandigarh Sukhna lake on Independence Day
तैयबा रॉक गार्डन भी गई थी। उसकी ये आखिरी फोटो फ्रेंड ने खींची थी। तैयबा रॉक गार्डन भी गई थी। उसकी ये आखिरी फोटो फ्रेंड ने खींची थी।
X
Lightning Strike Death: Girl Killed by Lightning In Chandigarh Sukhna lake on Independence Day
तैयबा रॉक गार्डन भी गई थी। उसकी ये आखिरी फोटो फ्रेंड ने खींची थी।तैयबा रॉक गार्डन भी गई थी। उसकी ये आखिरी फोटो फ्रेंड ने खींची थी।

  • 19 साल की तमन्ना के साथ घूमने गई उसकी दोस्त आरती ने बताया कि हल्की बारिश हो रही थी, धमाके के साथ उस पर बिजली गिरी
  • पिता ने कहा- बेटी ने उनसे कहा कि आज फैक्टरी में छुट्टी है और चंडीगढ़ में घूमने जा रही है। मना करने पर भी वह नहीं मानी

Dainik Bhaskar

Aug 17, 2019, 05:54 PM IST

चंडीगढ़. सुखना लेक पर घूमने गई 19 साल की तैयबा उर्फ तमन्ना पर गुरुवार शाम 4:08 बजे आसमानी बिजली गिर गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसे तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तमन्ना के साथ घूमने गई उसकी दोस्त आरती ने बताया कि हल्की बारिश हो रही थी, एक धमाका हुआ। बिजली सीधे तमन्ना पर गिरी। मैं भी बेहोश हो गई। 

 

तमन्ना के पिता अलाउद्दीन डेराबस्सी में रेहड़ी पर सामान बेचते  हैं। उन्होंने बताया कि बेटी ने उनसे कहा कि आज फैक्टरी में छुट्टी है और चंडीगढ़ में घूमने जा रही है। मना करने पर भी वह नहीं मानी। शाम को फोन आया कि बिजली गिरने से तमन्ना की मौत हो गई है। शहर में बिजली की घटना होने के चलते एक लड़की मौत हो गई। लेकिन मौसम विभाग बिजली गिरने की इस घटना का पता नहीं लगा सका। मौसम विभाग से जब इस बारे में पूछा गया तो विभाग का कहना था कि उनकी जानकारी में बिजली गिरने की घटना की जानकारी नहीं है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना