पंजाब / सिर पर हाथ रख सरपंच और पत्नी को किया सम्मोहित, पहले रास्ते में गहने उतरवाए फिर घर से भी मंगवा ले गए



Looted by hypnotizing the patrons and his wife
X
Looted by hypnotizing the patrons and his wife

  • बटाला के घुमान में महिला समेत 3 लोग 5 तोले सोना और 7 हजार नकदी ले उड़

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 07:18 AM IST

घुमान . गांव पुराना बलड़वाल के सरपंच और उनकी पत्नी को समोहित कर महिला समेत तीन लोग करीब 5 तोले सोने के जेवर और 7 हजार रुपए की नकदी उड़ाकर ले गए। गहनों में एक जोड़ा सोने की बालियां, एक टिक्का, चेन, एक लॉकेट, एक कड़ा, कुछ अंगूठियां थीं। दंपति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।  थाना घुमान के एसएचओ हरिकृष्ण ने बताया कि मामले संबंधी शिकायत आई है। घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। क्लू मिलने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।  
 

जांच शुरू : पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही

 

सब्जी लेने निकले दंपति से पहले बाबा ने मंदिर का रास्ता पूछा : सरपंच रतन सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर अड्‌डा घुमान में सब्जी लेने के लिए आया हुआ था। तभी मोटरसाइकिल पर बाबा टाइप का एक व्यक्ति उसके पास आया और मंदिर के बारे में पूछने लगा, जिसके बारे में उसने बता दिया।  इसके बाद वह व्यक्ति चला गया। सब्जी लेने के बाद वे भी घर की ओर निकल पड़े। 

 

आगे बढ़े तो दो लोग बाबा का पूछने लगे : रतन सिंह ने बताया कि जब वह गांव दकोहा रोड पर मुड़े तो पीछे से एक बाइक पर महिला और एक व्यक्ति आए।  उससे पूछने लगे कि  बाबा क्या कह रहा था। रतन सिंह के मुताबिक इतने में सामने से वही व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया, जिसने सब्जी लेते वक्त उससे मंदिर के बारे में पूछा था और उसके कंधे पर हाथ मारा था। 

 

बाबा आया और बालियां, अंगूठी ले ली : रतन सिंह ने कहा, जैसे ही बाबा पास आया तो बाइक सवार महिला और दूसरा व्यक्ति उसके पांव छूने लगे। रतन सिंह ने बताया कि बाबा ने उनके ऊपर हाथ फेर दिया। बस इसके बाद उसे व पत्नी को सुध-बुध नहीं रही। उसने खुद ही  7 हजार निकाल दे दिए। साथ ही पत्नी ने  बालिया-अंगूठी उतारकर उन लोगों को दे दी। 

 

फिर कहा, अपने घर से चाय बनाकर लाओ  : रतन सिंह ने आगे कहा, इसके बाद उस व्यक्ति ने कहा कि वह अब उसके घर जाकर चाय भी पीएंगे। रतन सिंह  उन लोगों को घर ले आया, लेकिन वह घर से थोड़ा दूर ही उतर गए। रतन सिंह के मुताबिक  इसके बाद वह घर गया और घर से सोने के और गहने लाकर उसने उस बाबा को दे दिए। इन गहनों में एक जोड़ा सोने की बालियां, एक टिक्का, चैन, एक लॉकेट, एक कड़ा, कुछ अंगूठियां शामिल हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना