हमला / बंद शराब फैक्टरी में सिक्योरिटी गार्ड का कत्ल, सिर और चेहरे पर किए थे कई वार



Looters killed security guard
X
Looters killed security guard

  • तेजधार हथियारों से किया हमला, कई मोटरें व सामान चोरी, मामला दर्ज
  • पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच की

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2019, 10:24 AM IST

चंडीगढ़. थाना क्षेत्र लालडू के तहत गांव जात्सना कलां में बंद पड़ी एक शराब फैक्टरी के सिक्योरिटी गार्ड का तेजधार हथियारों से कत्ल कर लुटेरे वहां से लाखों रुपए का कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। मृतक की शिनाख्त 39 वर्षीय विजय प्रजापत पुत्र शिवानंदन प्रजापत वासी गांव सिमरा जिला औरंगाबाद बिहार के रूप में हुई है जो बतौर सिक्योरिटी गार्ड फैक्टरी में ही रहता था।

 

पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट के इरादे से कत्ल का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मौके से कुछ सैंपल लिए हैं। विजय प्रजापत ग्रुप ऑफ सिक्योरिटी नामक सिक्योरिटी एजेंसी में 7 महीने से कार्यरत था। विजय शाम 7:00 बजे से लेकर सुबह 7:00 बजे तक बीते कई सालों से बंद पड़ी फैक्टरी हिमालयन ब्रेवरीज प्रा. लि. में ड्यूटी करता था।

 

सोमवार को ड्यूटी चेंज होने पर दूसरा गार्ड गुरविंदर सिंह जब फैक्टरी पहुंचा तो गेट का दरवाजा खुला था और अंदर कई मोटर चोरी हुई नजर आ रही थी। उसने देखा कि सिक्योरिटी गार्ड का शव भी एक तरफ पड़ा था। तेजधार हथियारों से विजय का कत्ल किया गया था।

 

गार्ड गुरविंदर सिंह ने कत्ल के बारे सबसे पहले फैक्टरी के महाप्रबंधक को सूचित किया, जिसने आगे पुलिस को इस बारे सूचना दी। माना जा रहा है चोरी का पता चलने पर विजय ने लुटेरों को ललकारा होगा, जिस पर उन्होंने पकड़े जाने के डर से विजय को मौत के घाट उतार दिया।

 

हादसे का पता चलने पर डीएसपी डेराबस्सी गुरबख्श सिंह और एसएचओ लालडू हरनेक सिंह भी पहुंचे। एसएचओ हरनेक सिंह ने बताया कि विजय के मुंह, सिर व गर्दन पर तेजधार हथियार के कई घाव हैं। फैक्टरी से कई मोटरों समेत कुछ सामान भी चोरी हुआ है, जिसका जायजा लिया जा रहा है। मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स व डॉग स्क्वॉयड टीम भी बुलाई गई।

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना