पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

माधुरी दीक्षित ने 3.25 करोड़ में अपनी कोठी बेची, आज रजिस्ट्री की प्रक्रिया के लिए आएंगे पति नैने

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व सीएम चौधरी भजनलाल ने माधुरी को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था। ( फाइल फोटो)
  • माधुरी दीक्षित को एमडीसी सेक्टर-4 का प्लॉट नंबर 310 सीएम कोटे से 1996 में मिला था
  • माधुरी ने अपनी प्रॉपर्टी क्लीयर ट्रिप डॉट कॉम के फाउंडर मेंबर अमित तनेजा को बेची है
Advertisement
Advertisement

पंचकूला. बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नैने एमडीसी सेक्टर-4 के मकान नंबर 310 को बेच रहीं हैं। इसके लिए माधुरी के पति डॉ. माधव नैने ने पंचकूला प्रशासन से क्रिसमस के अगले दिन 26 दिसंबर की सुबह 11 बजे का समय मांगा है। गुरुवार को डॉ. नैने पंचकूला तहसील में पहुंचेंगे और वहां पर मकान को सेल करने के लिए फॉर्मेलिटीज पूरी की जाएंगी।


डॉ. नैने पिछले हफ्ते सेक्टर-6 के एचएसवीपी के दफ्तर पहुंचकर कोठी बेचने के लिए बॉयोमीट्रिक अटेंडेंस भी करवा चुके हैं। ऐसा उन्होंने परमिशन के लिए किया। तहसीलदार वीरेंद्र गिल ने बताया कि डॉ. माधव नैने ने एमडीसी स्थित कोठी नंबर 310 को बेचने के लिए 26 दिसंबर का समय मांगा है। डॉ. नैने पंचकूला कोठी की डील को लेकर पिछले महीने पहुंचे थे और उसी दौरान उन्होंने कोठी की डील को फाइनल किया था।

1996 में सीएम कोटे से मिला था प्लॉट
माधुरी दीक्षित को एमडीसी सेक्टर-4 का प्लॉट नंबर 310 सीएम कोटे से 1996 में मिला था। उस समय के मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था और उसके एवज में करीब ढाई लाख रुपए दिए गए थे। माधुरी ने अपनी कोठी क्लीयर ट्रिप डॉट कॉम के फाउंडर मेंबर अमित तनेजा को सवा तीन करोड़ में बेची है। कोठी का कुल एरिया एक कनाल है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement