चंडीगढ़ / पति ने पत्नी की हत्या की, आरोपी गिरफ्तार; बच्चा पैदा नहीं होने से नाराज था



मृत पत्नी शीतल के साथ आरोपी पति अनूप(फाइल फोटो) मृत पत्नी शीतल के साथ आरोपी पति अनूप(फाइल फोटो)
X
मृत पत्नी शीतल के साथ आरोपी पति अनूप(फाइल फोटो)मृत पत्नी शीतल के साथ आरोपी पति अनूप(फाइल फोटो)

  • 14 नवंबर को थी मैरिज एनिवर्सरी, घर वालों का आरोप अनूप पहले भी करता था मारपीट

Dainik Bhaskar

Nov 06, 2019, 06:41 PM IST

चंडीगढ़. मलोया कालोनी में एक पती ने पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या का कारण बच्चा न पैदा होना है। मृतक की पहचान 28 साल की शीतल के रूप में हुई है। पुलिस ने शीतल के पति अनूप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

पुलिस कंट्रोल रूम पर झगड़े की सूचना मिली।  पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिए जीएमएसएच-16 लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया पुलिस के मुताबिक आरोपी पति कोई काम नहीं करता था।

 

पति-पत्नी के बीच बच्चा पैदा नहीं होने को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद पति ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और चुन्नी से पत्नी का गला घोट दिया। घर के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने इसकी जानकारी महिला के घरवालों को दी।

 

इस पर वे अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने शीतल को मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने तुरंत पति को हिरासत में ले लिया, जबकि पत्नी के शव को अस्पताल में रखवाया गया। पुलिस के मुताबिक इस मारपीट की घटना से पहले दोनों के बीच मारपीट हुई थी, जिस वजह से महिला के चेहरे पर जख्म हैं। उसके दांत भी टूटे हुए थे।


14 नवंबर को थी एनवर्सरी: शीतल की शादी अनूप सिंह के साथ तीन साल पहले हुई थी। 14 नवंबर को दोनों की मैरिज एनिवर्सरी थी, लेकिन उससे पहले ही महिला का कत्ल हो गया। हत्या के बाद पुलिस स्टेशन में आरोपी ने ड्रामा किया। कभी वह हंसता था तो कभी रो रहा था।

आरोपी के परिवार वाले हुए फरार: 28 साल की शीतल के घरवालों ने आरोप लगाया कि अनूप पहले भी उनकी बेटी को परेशान करता था। उन्होंने भी उसे कई बार समझाया था, लेकिन वह नहीं मानता था। इस कत्ल के बाद आरोपी के घरवाले भी फरार हो गए हैं। मायके वालों ने कहा कि जांच होनी चाहिए कि कत्ल में कौन-कौन शामिल है।


DBApp  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना