पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Mayor Rajesh Kalia Asked Marshal To Push Congress Councillor Satish Kainth Out Of MC House.

मेयर राजेश कालिया ने मार्शल बुलाकर कांग्रेस पार्षद सतीश कैंथ को निकाला सदन से बाहर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुक्रवार को नगर निगम के सदन की बैठक में कांग्रेस पार्षदों से उलझे भाजपा पार्षद
  • कैंथ के समर्थन में कांग्रेस के अन्य पार्षदों ने भी सदन का बहिष्कार कर दिया
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़ (राजबीर सिंह राणा). शुक्रवार को नगर निगम के सदन की बैठक में कांग्रेस के पार्षदों के साथ भाजपा के पार्षद उलझ गए। कांग्रेस पार्षद सतीश कैंथ ने कमिश्नर से पूछा कि जेई सुरेश ने मेयर राजेश कालिया के खिलाफ अपनी कोठी का निजी काम करवाने की जो शिकायत दी थी,  उस जांच का क्या बना? कमिश्नर ने जवाब दिया कि चूंकी नगर निगम के पास अपने मेयर के खिलाफ जांच का कोई अधिकार नहीं है। इसलिए जांच करने के लिए प्रशासन को पत्र लिखा गया है। 

 

फिर कांग्रेस पार्षद सतीश कैंथ ने रोड विंग में जेई स्तर के कर्मचारियों के हुए तबादलों का मामला उठाया। इसपर कमिश्नर केके यादव ने कहा कि कर्मचारियों के तबादले का अधिकार उनके पास है और किसी भी कर्मचारी को उसके जूनियर पद पर नहीं लगाया गया है। इसके बाद सदन में हंगामा इस कदर बढ़ गया कि मेयर राजेश कालिया और पार्षद सतीश कैंथ के बीच जमकर हंगामा हुआ।

 

मेयर और कैंथ ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए जिस पर भाजपा के पार्षदों ने कैंथ को एक दिन के लिए सदन से बाहर करने की मांग की। भाजपा पार्षद रवि शर्मा ने कहा कि सतीश कैंथ ने मेयर के पद की गरिमा नहीं रखी है। वहीं मेयर राजेश कालिया ने मार्शल बुलाकर सदन से कैंथ को बाहर निकाल दिया। राजेश कालिया ने कांग्रेस के पार्षद सतीश कैंथ को सदन से 1 दिन के लिए सस्पेंड करने का फैसला सुनाया। दूसरी ओर कैंथ के समर्थन में कांग्रेस के अन्य पार्षदों ने भी सदन का बहिष्कार कर दिया।

 

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement