चंडीगढ़ / पेट दर्द की दवा लेने अस्पताल गई नाबालिग, डॉक्टर बोले- प्रेग्नेंट है, आरोपी गिरफ्तार



Minor went to hospital to take medicine for stomach pain, doctor said she's pregnant, accused arrested.
X
Minor went to hospital to take medicine for stomach pain, doctor said she's pregnant, accused arrested.

  • आरोपी 22 साल के राजेश कुमार से फेसबुक के जरिए हुई थी लड़की की दोस्ती
  • नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने युवक के खिलाफ आईपीसी 376, 506 और पोक्सो एक्ट, 2012 की धारा 4,8 व 9 के तहत किया केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Aug 16, 2019, 02:55 PM IST

डेराबस्सी. पेट दर्द होने पर एक नाबालिग लड़की सिविल अस्पताल दवा लेने गई। लेकिन जांच के दौरान प्रेग्नेंसी का पता चलने पर अस्पताल वालों ने पुलिस को सूचित कर दिया।

 

पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर एक युवक पर नाबालिग से रेप के आरोप में आईपीसी 376, 506 और पोक्सो एक्ट, 2012 की धारा 4,8 व 9 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। पीड़ित लड़की फिलहाल उपचाराधीन है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार मूल की लड़की परिवार सहित पुराने शहर में किराये के मकान में रहती है। फेसबुक के जरिए डेराबस्सी में ही किराये के मकान में रहने वाले 22 साल के युवक राजेश कुमार के संपर्क में आई।

 

मिलना-जुलना बढ़ने पर लड़के ने नाबालिग को मौका पाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। लड़की समेत उसके घरवालों को उसके गर्भवती होने का पता सिविल अस्पताल के डॉक्टरों से लगा, जब लड़की पेट में दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची।

 

डॉक्टर ने मामले की जानकारी डेराबस्सी पुलिस को दी। एएसआई परवीन कौर ने मामले की जांच की तो दुष्कर्म के आरोपी का नाम उजागर हुआ। पुलिस ने उसके खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में राजेश ने लड़की से अवैध संबंध बनाने की बात भी स्वीकार की है।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना