बलात्कार / नाबालिग से नाबालिगों ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, दोनों गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2019, 02:48 PM IST



Minors  raped minor girl in her own house.
X
Minors  raped minor girl in her own house.

  • पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने किया रेप से इंकार, थाना प्रभारी अजीत सिंह ने भी मेडिकल से पहले लेटर में लिखा कि एक नाबालिग आरोपी सेक्स के लिए तैयार है या नहीं
  • पुलिस की ओर से सभी पहलुओं पर की जा रही है जांच, जांच के बाद 90 दिनों के अंदर अदालत में चार्जशीट फाइल की जाएगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी

पंचकूला. एक नाबालिग लड़की से दो नाबालिगों ने घर में घुसकर गैंगरेप किया। महिला थाना पुलिस सेक्टर-5 ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

पुलिस को दी गई शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि बुढ़नपुर में उसके घर में पड़ोस के रहने वाले दो नाबालिग उसके घर में घुस गए। दोनों आरोपियों ने उनकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद उससे गैंगरेप किया। जब नाबालिग की मां घर लौटकर आई तो उसने पूरी जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद मां ने यह बात अपने पति काे बताई। इस पर पिता ने महिला थाने में शिकायत दी। शिकायत के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गुप्त सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में रेप करने से इंकार किया है।

 

उन्होंने सिर्फ छेड़छाड़ की बात मानी। दोनों आरोपियों का मेडिकल कराया है। इसके बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों आरोपियों को बाल सुधार गृह अंबाला में भेज दिया गया है। खास बात यह रही है कि थाना प्रभारी अजीत सिंह ने मेडिकल से पहले लेटर में लिखा था कि एक नाबालिग आरोपी सेक्स के लिए तैयार है या नहीं। इसकी भी जांच जनरल अस्पताल के डाक्टरों की टीम द्वारा की जानी चाहिए। पुलिस की ओर से सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही जांच के बाद 90 दिनों के अंदर अदालत में चार्जशीट फाइल की जाएगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

COMMENT