पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बांग्लादेश के सिविल ऑफिसर्स सीखेंगे हमारे प्रशासनीय कामकाज के तौर-तरीके, कल आएगा दल

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसएएस नगर के डीसी बांग्लादेशी से आ रहे दल को जानकारी देंगे। फाइल
  • एसएएस नगर डीसी गिरीश दयाल इस दल को विभिन्न विभागों और उनके कामों की जानकारी देंगे
  • बांग्लादेश के अधिकारियों का यह दल 51वें मिड-कैरियर ट्रेनिंग कार्यक्रम के तहत भारत आ रहा है

मोहाली. बांग्लादेश के सिविल अधिकारियों का एक दल फील्ड एडमिनिस्ट्रेटिव की जानकारी लेने के लिए मंगलवार को डिस्ट्रिक्ट कॉम्प्लेक्स में आ रहा है। एसएएस नगर डीसी गिरीश दयाल आने वाले दल को विभागीय और कामकाज की जानकारी देंगे।


बांग्लादेश के अधिकारियों का यह दल 51वें मिड-कैरियर ट्रेनिंग कार्यक्रम के तहत आ रहा है। यह कार्यक्रम भारत सरकार की संस्था महात्मा गांधी स्टेट इंस्टीटयूट ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेटिव, नेशनल सेंटर फॉर गुड गर्वनेंस और डिपार्टमेंट ऑफ एडमिनिस्ट्रेटिव रिफोर्मस व पब्लिक ग्रीवेंसेज की ओर से करवाया जा रहा है।
 
डीसी की ओर से आ रहे अधिकारियों को जिले में किस तरह से काम किया जाता है इसकी जानकारी दी जाएगी। डीसी उन्हें लाइसेंसिंग,माइनिंग इंस्पेक्शन ,लैंड व रेवेन्यू एडमिनिस्ट्रेटिव एंड डवलपमेंट एक्टीविटीज की जानकारी देंगे। इसके अलावा यहां आने वाले अधिकारियों को जिले में चलाए जा रहे सेवा केंद्रों का दौरा करवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें