पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मां अस्पताल में भर्ती, पीछे से 12 साल की बेटी से रेप की काेशिश, लोगों ने पकड़ा आरोपी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक फोटो
  • मौली जागरां पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच जारी
Advertisement
Advertisement

मनीमाजरा. मक्खन माजरा का युवक पड़ोस में रहने वाली 12 साल की युवती से दुष्कर्म करने लगा। नाबालिग ने शोर मचाया तो पड़ोसी इकट्ठे हो गए। उन्हेंने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल मौली जागरां थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।


घटना शुक्रवार रात 10 बजे की है। बताया गया कि नाबालिग की मां का ऑपरेशन हुआ है और वह पंचकूला के एक हॉस्पिटल में भर्ती है। नाबालिग घर पर अकेली थी। लोगों ने बताया कि जैसे ही उन्होंने नाबालिग की आवाज़ सुनी तो उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया।


उसे पुलिस के हवाले करने के लिए 112 नंबर पर कॉल कर रहे थे। लेकिन वह मोहाली पुलिस कंट्रोल रूम में मिला रहा था। काफी समय तक आरोपी को पकड़कर पुलिस बुलाने की कोशिश करते रहे, लेकिन नंबर मोहाली पुलिस कंट्रोल रूम का ही मिल रहा था।


बाद में उन्होंने कांग्रेस नेता शशि शंकर तिवारी को फोन करके मौके पर बुलाया। तिवारी ने बताया कि जब उन्होंने पुलिस को बुलाने के लिए फोन किया तो मोहाली पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर मिला। काफी समय बाद चंडीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर मिला और आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement