पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सांसद किरण खेर के करीबी सहदेव सलारिया को पुलिस ने की बचाने की कोशिश, वीडियो में सच आया सामने

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पार्टी की फाइल फोटो
  • सहदेव ने 2018 में एफबार में अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी, इसमें हो गई थी फायरिंग
  • पुलिस को दिए बयान में सहदेव ने पार्टी से निकलने के बाद फायरिंग होने की बात कही थी
  • तब पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर एफबार के मालिक गुणकरण को गिरफ्तार किया था

चंडीगढ़. सांसद किरण खेर के करीबी और पॉलीटिकल एडवाइजर सहदेव सलारिया ने 20 नवंबर 2018 को एफबार में बर्थडे पार्टी रखी थी। इस पार्टी में गोलियां चल गई थीं और कुछ युवक घायल भी हुए थे। इस केस में पुलिस ने सहदेव सलारिया को बचाने के लिए हर कोशिश की, जबकि कार्रवाई के नाम पर एफबार के मालिक गुणकरण को गिरफ्तार कर लिया था। 


अब 1 साल 2 महीने बाद सहदेव सलारिया का झूठ सामने आया है। पुलिस ने एफबार की सीसीटीवी फुटेज कोर्ट में जमा करवा दी है। फुटेज में दिख रहा है कि 12 बजे पार्टी में झगड़ा हो गया था और गोली भी चल गई थी। एफबार की सीसीटीवी फुटेज में झगड़ा भी नजर आ रहा है और वहां हुड़दंगियों के बीच सलारिया भी साफ नजर आ रहे हैं। झगड़े के बीच वहां पूर्व मेयर देवेश मौदगिल और पार्षद कंवर राणा व अनिल दुबे भी थे।

बयान में सलारिया ने कहा था- गोल चलने का सुबह पता चला
सलारिया ने सेक्टर-26 पुलिस थाने में स्टेटमेंट दी थी। कहा कि बर्थडे पार्टी में नेताओं समेत स्टूडेंट लीडर्स को बुलाया था। 12 बजकर 2 मिनट पर केक कटिंग सेरेमनी की। एक-दूसरे को केक खिलाने का सिलसिला चल रहा था तो मैं 5 मिनट बाद वहां से निकल गया। इसके बाद हुई वारदात का सुबह मेरे ड्राइवर से पता चला। मैंने हथियार चेक करने के बारे में कोई इंस्ट्रक्शन नहीं दी थी। बस कहा था कि कोई कुर्ता पजामा पहनकर आए तो उसे आने देना।

जो घर बैठा था, उसे गिरफ्तार किया
इस केस में पुलिस ने सलारिया को बचाने के लिए एफबार के मालिक गुणकरण को सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। जबकि गुणकरण उस समय पार्टी में मौजूद ही नहीं था। वह तो उस वक्त घर पर था। जबकि सलारिया, जिसने पार्टी अरेंज की थी, उसके खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इतना ही नहीं पुलिस ने सलारिया को केस में गवाह भी नहीं बनाया है।

यह है मामला
पार्टी में डड्डूमाजरा निवासी रिंकू, सेक्टर-50 निवासी चेतन मुंजाल, सेक्टर-55 निवासी राजेश पासवान, सेक्टर-51 निवासी अर्जुन ठाकुर और जीरकपुर के रोहित भारद्वाज उर्फ रिम्मी का पार्टी में आए जयदीप, दीपक कुंडू, योगेश्वर व पंकज के साथ झगड़ा हुआ। आरोप के मुताबिक रिंकू व चेतन मुंजाल ने अपनी-अपनी पिस्टल निकाल कर जयदीप व योगेश्वर पर फायर किया और पंकज के साथ मारपीट की। पुलिस ने एफबार के मालिक गुणकरण पर सबूतों मिटाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया।

सलारिया को भी आरोपी बनाया जाए
गुणकरण के वकील एडवोकेट तरमिंदर सिंह ने कहा पुलिस ने सलारिया को बचाने की कोशिश की है। गुणकरण तो पार्टी में मौजूद भी नहीं था, लेकिन पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। बड़ी बात तो ये थी कि पुलिस ने गुणकरण को बेलेबल ऑफेंस में अरेस्ट किया गया, जो गलत है। हमने आईओ के खिलाफ कोर्ट में केस फाइल किया है। सलारिया को भी इस केस में आरोपी बनाया जाना चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें