वर्ल्ड रोलर गेम्स / इनलाइन रोलर हॉकी के 40 प्लेयर्स ले रहे नेशनल कैंप में हिस्सा, स्पेन के लिए सिलेक्ट की जाएगी इंडियन टीम

National Camps for Roller Games
X
National Camps for Roller Games

  • इंडियन स्केटिंग स्टार्स मेडल जीतने के लिए तैयार, 4 जुलाई से होंगे मैच
  • चंडीगढ़ के भी 6 खिलाड़ी नेशनल कैंप में ले रहे प्रशिक्षण

Jun 20, 2019, 01:16 PM IST

चंडीगढ़. वर्ल्ड रोलर गेम्स के लिए स्टेज फाइनल हो चुका है और सभी टीमें अपने अपने प्लेयर्स को ट्रेनिंग देने में लगी है। भारतीय टीम भी अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और इंडियन इनलाइन रोलर हॉकी टीम का कैंप केबी स्कूल-7 में जारी है। इसमें देश के 40 इनलाइन स्केटर्स ट्रेनिंग कर रहे हैं और इन्हीं मे से फाइनल टीम चुनी जाएगी।

 

वर्ल्ड रोलर गेम्स में हिस्सा लेने के लिए इंडियन स्टार्स स्पेन, बार्सिलोना का सफर करेंगे। 4 से 14 जुलाई तक होने वाली इन गेम्स में भारतीय स्टार्स मेडल जीतने के बड़े दावेदार होंगे। कैंप में प्लेयर्स के साथ इटैलियन कोच विलियम पारिंदी मेहनत कर रहे हैं। । वे रोजाना सुबह और शाम को  प्लेयर्स के साथ पसीना बहा रहे हैं। 

 

हरप्रीत ने कहा कि टीम में अच्छे प्लेयर्स शामिल हैं और इस बार भी टीम मेडल जीतने की बड़ी दावेदारी होगी। चंडीगढ़ के 6 प्लेयर्स इनलाइन इंडियन टीम के कैंप में शामिल है और टीम के कई प्लेयर्स पहले भी बड़ी चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। कोच हरप्रीत ने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी सिटी प्लेयर्स मेडल हासिल करके देश का गौरव बढ़ाएंगे।

 

चंडीगढ़ के 6 प्लेयर्स को कैंप में शामिल किया गया है। कोच हरप्रीत सिंह ने कहा कि इन 6 प्लेयर्स में उज्जवल प्रताप सिंह, नवल पब्बी, आदित्य रामपाल, अनिरुद्ध और रॉनिश मेंस टीम के कैंप में शामिल हैं जबकि सौम्या जैसवाल वुमन टीम के कैंप में पसीना बहा रही हैं। कैंप में सिटी प्लेयर्स इससे भी ज्यादा होते लेकिन ट्रायल के समय सिटी में कॉलेज एग्जाम चल रहे थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना