हादसा / टर्न पर अनबैलेंस होकर पेड़ से टकराई फॉर्च्युनर कार,एक युवक की मौत,लड़की समेत तीन घायल

सिंबोलिक इमेज सिंबोलिक इमेज
X
सिंबोलिक इमेजसिंबोलिक इमेज

  • सेक्टर 43/44 टर्न तेज रफ्तारी के कारण कार का बैलेंस खराब हो गया
  • सन्नी इंक्लेव मोहाली से पार्टी करके किसी को चंडीगढ़ छोड़ने आ रहे थे कार सवार

दैनिक भास्कर

Mar 22, 2020, 03:59 PM IST

चंडीगढ़. एक तरफ चाहे लोग घरों में बंद है और दूसरी तरफ शहर में युवाओं की तेज रफ्तार से कार चलाने का सिलसिला अभी तक जारी है। इसी के तहत शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे मोहाली के सन्नी इंक्लेव से आ रही फॉर्च्युनर कार इतनी तेज रफ्तार से चलाई जा रही थी,कि मोड़ पर ड्राइवर उससे संतुलन ही खो बैठा और कार पटरी पर चढ़कर पेड़ों से टकरा गई।

जिससे एक युवक की माैत हो गई है। जबकि कार में बैठे दो युवक और एक लड़की गंभीर रूप से घायल हैं। सेक्टर 32 अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर कार कब्जे में ले ली है। मृतक की पहचान सेक्टर 49 निवासी नीरज चंदन के रूप में हुई है।

जबकि घायलों में सेक्टर 49 का कर्ण और सेक्टर 56 निवासी गौरव शामिल हैं। वहीं घायल युवती की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है अौर वह बेहोश है। कार में हुक्का आदि भी बरामद हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक चारों कार सवार मोहाली के सन्नी इंक्लेव में पार्टी करके वापस चंडीगढ़ किसी को छोड़ने आ रहे थे। इसी दौरान कर्ण फॉर्च्युनर कार चला रहा था। जबकि मृतक नीरज चंदन साथ वाली सीट पर बैठा हुआ था। इसके अलावा गौरव और वह लड़की पीछे बैठे हुए थे।

जैसे ही उनकी कार सेक्टर 43/44 टर्न पर पहुंची, तेज रफ्तारी के कारण कार का बैलेंस खराब हो गया। जिसके बाद कार पेड़ों से टकराई और अनबैलेंस होकर पलट गई। ड्राइवर के साथ वाली सीट पर बैठे नीरज चंदन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाकियों को पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना