फेक किडनैपिंग / बेटी खुद रिश्तेदार के पास छाेड़ी, कोर्ट में अपहरण होने की शिकायत कर दी



Parents formulated fake kidnapping of their daughter but falied, case registered
X
Parents formulated fake kidnapping of their daughter but falied, case registered

  • साली और जीजा पर लगाया था किडनैपिंग का आरोप
  • पुलिस को मिली बच्ची, अब रद्द होगा यह केस

Jul 08, 2019, 01:21 PM IST

चंडीगढ़. परिवारिक कलह के चक्कर में अपना ही गेम प्लान सेक्टर-22 एक परिवार पर उल्टा पड़ गया है। दरअसल सेक्टर-22 निवासी ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी कि उसकी पत्नी एड्वाेकेट मीनाक्षी और उसकी 17 साल की बेटी को उसकी साली व जीजा ने किडनैप करके सेक्टर-22 और ढकौली में अलग-अलग रखा है।


हाईकोर्ट ने तुरंत एक्शन लेते हुए अपना वारंट अफसर और लोकल पुलिस को रेड करने को कहा। पुलिस ने रेड की,तो कोठी के अंदर एड्वोकेट मीनाक्षी मिली। उसने बताया कि उसे नहीं, बेटी को किडनैप किया गया है और ढकाैली में रखा है।

 

पुलिस ने वहां रेड की तो पाया कि घर में याचिकाकर्ता की साली व उसका पति रंजीत मिले, उनकी बेटी नहीं मिली। हाईकोर्ट ने पुलिस को बच्ची को तलाशने के आदेश दिए। थाना 17 पुलिस ने बच्ची की किडनैपिंग का केस दर्ज किया। रविवार को बच्ची मिल गई।

 

उसने बताया कि जब घर रेड हुई,तो उसकी मां ने उसे बाहर पार्क में बिठाकर रखा था। रात को पापा उसे मोरिंडा में एक रिश्तेदार के घर छोड़ आए। कहा कि जब तक मसला नहीं सुलझता, तब तक वापस न आए। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बच्ची के बयान दर्ज करवाए। अब पुलिस केस रद्द करेगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना