पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Parents Formulated Fake Kidnapping Of Their Daughter But Falied, Case Registered

बेटी खुद छोड़ी रिश्तेदार के पास, कोर्ट में दी किडनैपिंग की शिकायत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • साली और जीजा पर लगाया था किडनैपिंग का आरोप
  • पुलिस को मिली बच्ची, अब रद्द होगा यह केस

चंडीगढ़. परिवारिक कलह के चक्कर में अपना ही गेम प्लान सेक्टर-22 एक परिवार पर उल्टा पड़ गया है। दरअसल सेक्टर-22 निवासी ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी कि उसकी पत्नी एड्वाेकेट मीनाक्षी और उसकी 17 साल की बेटी को उसकी साली व जीजा ने किडनैप करके सेक्टर-22 और ढकौली में अलग-अलग रखा है।


हाईकोर्ट ने तुरंत एक्शन लेते हुए अपना वारंट अफसर और लोकल पुलिस को रेड करने को कहा। पुलिस ने रेड की,तो कोठी के अंदर एड्वोकेट मीनाक्षी मिली। उसने बताया कि उसे नहीं, बेटी को किडनैप किया गया है और ढकाैली में रखा है।

 

पुलिस ने वहां रेड की तो पाया कि घर में याचिकाकर्ता की साली व उसका पति रंजीत मिले, उनकी बेटी नहीं मिली। हाईकोर्ट ने पुलिस को बच्ची को तलाशने के आदेश दिए। थाना 17 पुलिस ने बच्ची की किडनैपिंग का केस दर्ज किया। रविवार को बच्ची मिल गई।

 

उसने बताया कि जब घर रेड हुई,तो उसकी मां ने उसे बाहर पार्क में बिठाकर रखा था। रात को पापा उसे मोरिंडा में एक रिश्तेदार के घर छोड़ आए। कहा कि जब तक मसला नहीं सुलझता, तब तक वापस न आए। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बच्ची के बयान दर्ज करवाए। अब पुलिस केस रद्द करेगी।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें