सुसाइड / बेटी के होने वाली बीमार सास से मिलने गए मां-बाप, बेटी ने पीछे से लगाया फंदा

Parents went to meet daughter's would be sick mother-in-law, daughter committed siucide by hanging herself.
X
Parents went to meet daughter's would be sick mother-in-law, daughter committed siucide by hanging herself.

  • पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, कुछ माह बाद होनी थी बेटी की शादी
  • मां बाप बोले कि इस मामले में उन्हें न तो किसी पर शक, न ही कोई कार्यवाही चाहते हैं

Mar 08, 2019, 07:27 PM IST

जीरकपुर. कृष्णा इंक्लेव में रहने वाली 26 साल की कविता ने गुरुवार को अपने घर में दुपट्टे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मां-बाप लौटे और घर की पिछली खिड़की से झांककर बेटी को इस हाल में देखा तो पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उनकी चिल्लाने की आवाज सुनकर आपस के पड़ोसी भी एकत्र हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पंखे पर लटका शव नीचे उतारा। 

 

तीन महीने पहले हुई थी सगाई

पुलिस को दिए बयानों में मृतका कविता के पिता आनंद सिंह रावत ने बताया कि तीन महीने पहले ही उसकी सगाई देहरादूर के रहने वाले रजत बिश्ट से तय हुई थी। जल्द ही इनकी शादी तय होने वाली थी। उन्होंने बताया कि कविता की होने वाली सास पिछले कुछ दिनों से देहरादून में बीमार चल रही थी जिसका हाल जानने वह पत्नी कांता देवी के साथ देहरादून गए थे। घर पर कविता अकेली थी। जब वह देर रात करीब एक बजे घर वापिस आए और घर का दरवाज़ा खटखटाया तो उनकी बेटी ने दरवाज़ा नहीं खोला।

हारकर वह अपने घर की फस्ट फ्लोर पर अपने किराएदार के पास ही सो गए। वीरवार सुबह साढ़े सात बजे जब नीचे जा कर घर का दरवाज़ा खटखटाया और कविता को आवाज़ लगाई तो जवाब नहीं आया। पड़ोसियों की मदद से घर की पिछली तरफ जाकर देखा तो कविता पंखे के साथ झूल रही थी। बोले कि इस मामले में उन्हें किसी पर कोई शक नहीं। न ही वह किसी तरह की कोई कार्यवाही करवाने चाहते हैं।

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना