पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हजारों लोगों को हुई परेशानी, पेशेंट को लेकर इधर-उधर भटकने को हुए मजबूर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़. वेस्ट बंगाल की घटना के विरोध में पीजीआई और जीएमसीएच-32 में डॉक्टरों का विरोध सोमवार को भी जारी रहा। डॉक्टर्स के प्रोटेस्ट के कारण ओपीडी में मरीज इलाज के लिए धक्के खाते रहे। पीजीआई डायरेक्टर ने सीनियर फेकल्टी को सर्कुलर जारी कर ओपीडी में अपनी सेवाएं देने को कहा था, लेकिन बहुत कम ही सीनियर फेकल्टी ड्यूटी पर दिखे।

 

600 की जगह सिर्फ 23 सर्जरी हुईं : 

पीजीआई में आम दिनों में मेजर और माइनर मिलाकर 600 सर्जरी होती हैं, लेकिन हड़ताल के चलते 23 मरीजों की सर्जरी हुई, जबकि शुक्रवार को प्रोटेस्ट के दौरान 65 सर्जरी हुई थीं।

 

हड़ताल खत्म, आज से समय पर खुलेंगी ओपीडी : 

हड़ताल पर चल रहे डॉक्टर आज से काम पर लौट आएंगे। पीजीआई और जीएमसीएच-32 में मंगलवार से समय पर मरीजों का रजिस्ट्रेशन होगा और तय समय के अनुसार ओपीडी चलेंगी। एआरडी प्रेसीडेंट डाॅ. उत्तम ठाकुर ने बताया कि कोलकाता में सीएम ममता बैनर्जी ने उनके फैलो डाक्टर्स की सभी मांगें मान ली हैं। मंगलवार से पीजीआई में सभी ओपीडी व दूसरी सर्विसेस पहले की तरह काम करेंगी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें