• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Police arrested a man with heroin, desi katta and fake currency, has been already sentenced to 20 year punishment in order case.

चंडीगढ़ / कत्ल केस में 20 साल की सजा पाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हेरोइन, देसी कट्टा और जाली करंसी के साथ पकड़ा

सिंबोलिक इमेज सिंबोलिक इमेज
X
सिंबोलिक इमेजसिंबोलिक इमेज

  • आरोपी रामदरबार में रहने वाला 42 साल का सागर है
  • सुप्रीम कोर्ट से बेल पर बाहर है पेश से म्यूजीशियन आरोपी

दैनिक भास्कर

Feb 21, 2020, 07:11 PM IST

चंडीगढ़. सेक्टर-31 थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को देसी कट्टा, हेरोइन और जाली करंसी के साथ पकड़ा है। मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान रामदरबार के रहने वाले 42 साल के सागर के रूप में हुई है।

सागर को कत्ल के केस में 20 साल की सजा दी गई थी और वह सुप्रीम कोर्ट से बेल पर बाहर आया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसका दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। अब रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से कई पहलुओं पर पूछताछ करेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 20 फरवरी शाम साढ़े 6 बजे की है। सेक्टर-31 थाना पुलिस एरिया में पैट्रोलिंग कर रही थी। इस बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक सफेद रंग की कार में सवार है। यदि उसे पकड़ा जाए तो उसके पास से हथियार मिल सकता है। इसके बाद पुलिस ने उसे सेक्टर-31 में गार्डन के पास से पकड़ लिया।

तालाशी ली तो सामने आया कि आरोपी की जेब में कुछ भारी चीज है। देखा तो उसकी जेब से देसी कट्टा बराबद हुआ। इसके अलावा उसके पास से चार जिंदा कारतूस, 50 ग्राम हेरोइन, 39 हजार 900 रुपए की जाली करंसी बरामद की गई है। करंसी में 100 रुपए से लेकर 2000 तक के नोट शामिल हैं।


यमुनानगर से लिए रुपए, दिल्ली से खरीदा नशा
आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि उसने यमुनानगर स्थित रूबी नामक एक दोस्त से यह जाली करंसी ली थी। वहीं हथियार को 15 हजार रुपए में यूपी से खरीदा था। वहीं नशा दिल्ली स्थित एक नाइजीरियन से खरीदा था। सूत्रों के मुताबिक आरोपी नाइजीरियन को जाली करंसी देकर यह नशा खरीदता था। जिस समय आरोपी को गिरफ्तार किया गया है उस दौरान वह सेक्टर-31 में नशा खरीदने के लिए आया था।

आरोपी पेशे से म्यूजिशियन है और पहले भी दर्ज हैं केस
पुलिस के मुताबिक आरोपी पार्टियों में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाता है। इसके अलावा उसके खिलाफ पहले भी कत्ल, आर्मस एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। वह अंबाला जेल में रह चुका है वहीं पर उसकी रूबी के साथ मुलाकात हुई थी। फिलहाल वह बेल पर है और उसे कत्ल मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना