मोहाली / पंजाबी सिंगर रंधावा ब्रदर्स से लड़ने के लिए तय किए दिन और जगह पर कैनेडा से पहुंचा एली मांगट



Police arrested Eli Mangat
Police arrested Eli Mangat
X
Police arrested Eli Mangat
Police arrested Eli Mangat

  • एली मांगट ने धमकी दी थी कि वह 11 सितंबर को कैनेडा से सेक्टर-88 के पूर्व अपार्टमेंट में रंधावा ब्रदर्स के घर आकर उन्हें सबक सिखाएगा

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 06:27 AM IST

मोहाली. पंजाबी सिंगर एली मांगट और रंधावा ब्रदर्स सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को सबक सिखाने की धमकियां दे रहे थे। एली मांगट ने धमकी दी थी कि वह 11 सितंबर को कैनेडा से सेक्टर-88 के पूर्व अपार्टमेंट में रंधावा ब्रदर्स के घर आकर उन्हें सबक सिखाएगा। चैलेंज को पूरा करते हुए मांगट बुधवार शाम करीब 8 बजे इंस्टाग्राम पर लाइव होकर पूर्व अपार्टमेंट पहुंच गया। जैसे ही एली की गाड़ी अपार्टमेंट के गेट से पहले लगे बैरिगेड पर पहुंची तो पुलिस ने उसे वहीं रोक लिया।

 

डीएसपी सिटी 2 रमनदीप सिंह ने मांगट को उसकी गाड़ी में ही दबोच लिया और कुछ कदमों की दूरी पर खड़ी अपनी गाड़ी में बैठाकर उसे सोहाना थाने ले गए। उसके खिलाफ मंगलवार रात को आईटी एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। डीएसपी रमनदीप सिंह ने बताया कि मांगट सुबह से पुलिस के संपर्क में था। उसने कहा था कि वह थाने में आएगा, लेकिन उसने सेक्टर-88 में जाकर ड्रामा किया। इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया। एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने कहा कि ये यूथ को गुमराह कर रहे थे, इसलिए दोनों पर प्रिवेंटिव एक्शन लेकर केस दर्ज किया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना