मारपीट / एयरपोर्ट रोड पर हमला करने वाले बाउंसर 48 घंटे बाद भी पकड़े नहीं गए

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 10:42 AM IST



Police could not catch bombers yet
X
Police could not catch bombers yet

  • पीड़ित बोले- बाउंसरों का पार्किंग को लेकर झगड़ा किसी और के साथ था
  • पुलिस हमलावरों की तलाश में लगी रही लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली

मोहाली. इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड पर टीडीआई के पास 2 गाड़ियों और एक बाइक पर आए बाउंसरों ने कार सवार 3 लड़कोंं संदीप, अक्षय और शिवजोत पर जानलेवा हमला किया था। 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक हमलावर बाउंसरों को पकड़ नहीं पाई है। हमलावर बाउंसर हरपाल सिंह के साथ उसका भाई प्रीतपाल सिंह, साथी अर्शदीप, जर्मन विर्क, विक्की, लाडी और कार्तिक के साथ कुछ और बाउंसर भी शामिल थे। बलौंगी पुलिस ने हरपाल के खिलाफ और शेष अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

फेज-6 सिविल अस्पताल में उपचाराधीन अक्षय और शिवजोत ने डीएसपी खरड़ दीपकंवल को बयान दिया है कि न तो उनका किसी के साथ पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ और न ही वह झगड़े के बारे में कुछ जानते थे। जब आरोपियों ने गनपॉइंट पर टीडीआई के पास उनकी गाड़ी रोकी तो वह कहते रहे कि वहां पर लगे सीसीटीवी की वीडियो चेक कर लो। अगर वो उसमें हुए तो जो कुछ करना। लेकिन हरपाल और उसके साथियों ने किसी की बात नहीं सुनी और तीनों लड़कों को पीटना शुरू कर दिया।

 

बलौंगी एसएचओ योगेश कुमार ने कहा कि पुलिस हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक कोई पकड़ा नहीं गया है। आरोपियों की फोटो भी पुलिस के पास है। जल्द ही पुलिस को सफलता मिलेगी।

COMMENT