पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

4 दिन बाद भी महिला टीचर के कातिल को नहीं पकड़ पाई पुलिस

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नकाबपोश ने स्कूल पार्किंग में महिला टीचर पर दाग दी थी पांच गोलियां
  • टीचर के पति ने की थीं दो शादियां, पहली पत्नी से भी नहीं बनती थी
Advertisement
Advertisement

मोहाली. पंजाब प्रोग्रेसिव इन्वेस्टर्स समिट को लेकर पूरे जिले की सुरक्षा चाक-चौबन थी और उसी दिन इन्वेस्टर्स समिट शुरू होनी थी। इस सुरक्षा को तार-तार करते हुए समिट शुरू होने से 4 घंटे पहले और समिट स्थल से मात्र 10 किलोमीटर दूरी पर टीचर सर्बजीत का मर्डर हुआ।

ये भी पढ़े
पहली बार रणजी खेलने उतरेगी चंडीगढ़, घर से शुरू होगा सफर
कातिल अपनी कार सहित कहां फरार हो गया पुलिस पता नहीं लगा पाई। समिट शुरू होने से 4 घंटे बाद सुरक्षा होने के बाद भी डेराबस्सी का एक युवक सीएम के पास पहुंच गया। इन दोनों घटनाओं ने पंजाब के पूरे पुलिस तंत्र को हिलाकर रख दिया है। अब इसकी गाज किस पर गिरती है।


इसकी रूप रेखा भी तैयार हो रही है। लेकिन सर्बजीत का परिवार अभी भी सरकार की ओर नम आंखों से देखता हुआ हाथ फैलाए हुए है। परिवार पूरी तरह से सदमे में है कि जिस घटना को लेकर पुलिस को कई महीने पहले बता दिया था।


वो घटना उनकी बेटी सर्बजीत के कत्ल के रूप में घटित भी हो गई। तीन दिन गुजरने के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। कार तक का पता पुलिस लगा नहीं पाई है, तो कातिल तक पहुंचने का रास्ता कहां से आएगा।

हरविंदर सिंह शुरू से ही शातिर था। उसने जब टीचर सर्बजीत से लव मैरिज की थी तो उस समय भी वह शादीशुदा था और उसकी 2 बेटियां थी। उसने यह बात सर्बजीत से छुपाई थी। दूसरी शादी का पता चलने के बाद से ही सर्बजीत और हरविंदर में दूरियां बनी और यह झगड़े का कारण बनती गई।


एक बच्ची की मां सर्बजीत अलग खरड़ में रहती थी और हरविंदर के खिलाफ कार्रवाई की मांग पुलिस काे कर रही थी। यही कार्रवाई की मांग उसके मौत का कारण बन गई। पुलिस सूत्रों की मानें तो हरविंदर की अपनी पहली पत्नी से भी नहीं बनती। उसकी पहली पत्नी से दोनों बेटियां उसके पैतृक गांव में रहती हैं।


जबकि पत्नी विदेश में ही अलग से रहती है। शातिर हरविंदर सिंह ने सर्बजीत के मर्डर की घटना को पूरी प्लानिंग से अंजाम दिया। पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई कि हरविंदर भारत में है या विदेश में है। इस घटना को लेकर पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली दिखाई दे रहे हैं। लॉ एंड आॅर्डर बिगड़ने का दबाब ऐसा कि सभी अधिकारी अंधेरे में तीर चलाने में जुटे हुए हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement