पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फेसबुक पर शेयर हुई पोस्ट पर पुलिस को शक, पोस्ट में था दावा-लक्की ने मारा है सुरजीत को

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुरजीत इस कार में था जब उसपर गोलियां चलाई गईं
  • पुलिस को शक-गुमराह करने के लिए एफबी पर डाली गई पोस्ट
  • अब पैसों के लेन-देन वाले रजिस्टर से सबूत तलाशने की तैयारी

चंडीगढ़. फाइनेंसर सुरजीत की हत्या के बाद शेयर की गई पोस्ट पर पुलिस को शक है। दरअसल इस पोस्ट में लक्की का नाम लिखा गया है, जबकि लक्की रोमानिया की जेल में बंद है। जहां पर वह फोन इस्तेमाल नहीं कर सकता।


यदि इस्तेमाल करने की परमिशन भी मिल जाए तो सभी कॉल्स टैप होते है। एेसे में वह रोमानिया से सुरजीत के कत्ल की साजिश कैसे कर सकता है। जिससे पुलिस यह मान रही है कि हो सकता है कि पुलिस को गुमराह करने के लिए यह पोस्ट शेयर की गई हो।


वहीं पुलिस इसके साथ साथ यह भी जांच कर रही है कि सुरजीत का किस किस के साथ रुपयों का लेन देन था। उसने किस किस को कितनी नकदी दी हुई थी। इसके लिए उसके द्वारा लिखे गए रजिस्टर पर नामों की भी पुलिस जांच कर रही है।


हालांकि अभी तक कोई भी सुरजीत का देनदार फरार नहीं हुआ है। वहीं डंप डाटा के आधार पर भी पुलिस लगातार जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही पुलिस हरपाल, सोनी दुप्पर से पूछताछ कर सकती है। वहीं अभी तक पुलिस की इंवेस्टीगेशन में कुछ क्लियर नहीं हो पाया है।


दरअसल अभी तक पुलिस को हत्या का मोटिव नहीं क्लियर है। पुलिस दुश्मनी और फाइनेंस की थ्योरी पर काम कर रही है। वहीं पुलिस सेक्टर 22 और सुरजीत के घर आने के रास्ते के सीसीटीवी कैमरों की भी चेक कर रही है । ताकि यह पता लग सके कि कौन लोग उसकी रैकी कर रहे थे।

10वीं का एग्जाम देने के बाद बेटे ने दी पिता को विदाई
सुरजीत का बेटा जतिन 10वीं क्लास में पढ़ता है। बुधवार को उसका एग्जाम था। एग्जाम देने के बाद वह घर आया जिसके बाद सुरजीत को आखिरी विदाई दी गई।

क्या हुआ था
सोमवार रात को साढ़े 10 बजे फाइनेंसर सुरजीत पर दो बाइक सवार लड़कों ने गोलियां चला दी थी। जिससे सुरजीत की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। लेकिन अभी तक हत्या करने वाले पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें