चंडीगढ़ / पीयू कैंपस स्टूडेंट्स काउंसिल के प्रेसिडेंट विनर ने नहीं ली शपथ



चेतन चौधरी चेतन चौधरी
X
चेतन चौधरीचेतन चौधरी

  • तीनों पद के कैंडीडेट पहुंचे, धरने का बहाना-बादल का ना आना रहा कारण
  • एक दिन पहले दिया था बयान- तभी अपना ऑफिस संभालेेंगे जब अकाली दल के सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल आएंगे

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 07:21 PM IST

चंडीगढ़. पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस स्टूडेंट्स काउंसिल (पीयूसीएससी) के प्रेसिडेंट पद के विजेता रहे स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया (सोई) के चेतन चौधरी ने काउंसिल के प्रेसिडेंट पद की शपथ नहीं ली।

 

वाइस प्रेसिडेंट पद के विजेता राहुल कुमार, सेक्रेटरी पद के विजेता तेगबीर सिंह और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के विजेता मनप्रीत सिंह माहल ने ज्वाइन कर लिया। मनप्रीत के पिता मिलिटरी में हैं और वह बेटे के शपथ ग्रहण समारोह के लिए छुट्‌टी लेकर आए थे।

 

चौधरी ने कहा कि वह वीसी ऑफिस के बाहर भूख हड़ताल पर बैठी लड़कियों की सपोर्ट में आए हुए थे। वह दोपहर तक धरने पर नहीं थे। एक दिन पहले ही चेतन ने बयान दिया था कि वह उसी समय अपना ऑफिस संभालेेंगे जब अकाली दल के सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल आएंगे।

 

सुखबीर 13 सितंबर को फुर्सत में नहीं थे जबकि यूनिवर्सिटी का ये शेड्यूल पहले से तय था। हर साल यूनिवर्सिटी में एडजेक्टिव की इलेक्शन के बाद शपथ ग्रहण समारोह होता है। ये पहली बार है जब किसी प्रेसिडेंट ने निश्चित दिन पर शपथ नहीं ली।

 

चौधरी से जब सवाल किया गया कि क्या वह समर्थन देने वाले स्टूडेंट्स की भावनाओं का सम्मान नहीं करते तो ये कहते हुए टाल गए कि वह इन स्टूडेंट्स की समस्या को पहले हल करवाना चाहते हैं।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना