पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीयू कैंपस स्टूडेंट्स काउंसिल के प्रेसिडेंट विनर ने नहीं ली शपथ

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चेतन चौधरी
  • तीनों पद के कैंडीडेट पहुंचे, धरने का बहाना-बादल का ना आना रहा कारण
  • एक दिन पहले दिया था बयान- तभी अपना ऑफिस संभालेेंगे जब अकाली दल के सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल आएंगे

चंडीगढ़. पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस स्टूडेंट्स काउंसिल (पीयूसीएससी) के प्रेसिडेंट पद के विजेता रहे स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया (सोई) के चेतन चौधरी ने काउंसिल के प्रेसिडेंट पद की शपथ नहीं ली।
 
वाइस प्रेसिडेंट पद के विजेता राहुल कुमार, सेक्रेटरी पद के विजेता तेगबीर सिंह और ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के विजेता मनप्रीत सिंह माहल ने ज्वाइन कर लिया। मनप्रीत के पिता मिलिटरी में हैं और वह बेटे के शपथ ग्रहण समारोह के लिए छुट्‌टी लेकर आए थे।
 
चौधरी ने कहा कि वह वीसी ऑफिस के बाहर भूख हड़ताल पर बैठी लड़कियों की सपोर्ट में आए हुए थे। वह दोपहर तक धरने पर नहीं थे। एक दिन पहले ही चेतन ने बयान दिया था कि वह उसी समय अपना ऑफिस संभालेेंगे जब अकाली दल के सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल आएंगे।
 
सुखबीर 13 सितंबर को फुर्सत में नहीं थे जबकि यूनिवर्सिटी का ये शेड्यूल पहले से तय था। हर साल यूनिवर्सिटी में एडजेक्टिव की इलेक्शन के बाद शपथ ग्रहण समारोह होता है। ये पहली बार है जब किसी प्रेसिडेंट ने निश्चित दिन पर शपथ नहीं ली।
 
चौधरी से जब सवाल किया गया कि क्या वह समर्थन देने वाले स्टूडेंट्स की भावनाओं का सम्मान नहीं करते तो ये कहते हुए टाल गए कि वह इन स्टूडेंट्स की समस्या को पहले हल करवाना चाहते हैं।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें