पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पत्नी पर गोली चलाने के आरोपी बर्खास्त डीएसपी ने किया सरेंडर, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अतुल सोनी को पकड़ने के लिए मोहाली पुलिस सोनी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी
  • पत्नी ने बर्खास्त डीएसपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, हालांकि बाद में बुलाने पर भी बयान देने पुलिस के पास नहीं पहुंची
  • बर्खास्त डीएसपी अतुल सोनी ने पहले सेशन कोर्ट और फिर हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी, जिसे खारिज कर दिया
Advertisement
Advertisement

मोहाली. पत्नी से मारपीट और उस पर गोली चलाने के मामले में आरोपी डीएसपी अतुल सोनी ने सोमवार को मोहाली कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


पंजाब आर्म्ड पुलिस में तैनात सोनी के खिलाफ 19 जनवरी को पत्नी ने मारपीट और गोली चलाने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद जब पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो सोनी शामिल नहीं हुए थे। इसके बाद विभाग ने उन्हें बर्खास्त करके उनके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए थे।

क्या है मामला?
18 जनवरी को चंडीगढ़ में सेक्टर-26 स्थित डिस्को में अतुल सोनी और उसकी पत्नी सुनीता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। वहां मौजूद लोगों ने दोनों को समझाकर मामला शांत कराया था। आरोप है कि सोनी ने घर आकर पत्नी से विवाद किया और उस पर फायरिंग भी की पर गोली सोफे में लगी। इसके बाद पत्नी ने खुद 19 जनवरी को इस मामले की शिकायत पुलिस से की। हालांकि, इसके बाद से पत्नी पुलिस के सामने नहीं आई। पुलिस की ओर से शिकायतकर्ता सुनीता सोनी को मोबाइल पर वॉट्सएप मैसेज भेजकर लगातार बयान देने के लिए बुलाया गया और घर के बाहर भी नोटिस चस्पा दिया गया था। लेकिन वह पुलिस के सामने नहीं पहुंचीं। मुकदमा दर्ज होने के बाद अतुल सोनी ने पहले सेशन कोर्ट और फिर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी कि जिसे खारिज कर दिया गया था। तब से मोहाली पुलिस सोनी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement