कार्रवाई / मोहाली में ट्रैफिक नियम तोड़ने पर पंजाबी सिंगर करण औजला के पांच चालान कटे

Five challans of Punjabi singer Karan Aujla were cut for breaking traffic rules in Mohali
X
Five challans of Punjabi singer Karan Aujla were cut for breaking traffic rules in Mohali

  • 22 नवंबर को एयरपोर्ट से निकलते ही औजला और उसके समर्थकों ने तोड़े थे ट्रैफिक रूल
  • डीएसपी ट्रैफिक के कार्यालय में हुआ पेश, बोला- कनाडा में रहता हूं, इंडिया के रूल्स नहीं पता

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 08:45 AM IST

मोहाली (विनीत राणा). 'मैं कनाडा चह रेहंदा, इंडिया दे ट्रैफिक रुल्लां दा पता नहीं सी, कोई मर्डर तां नहीं करता। गलती दा चालान पुलिस ने कट दिता, होर दसों की करा, मैंनू माफ कर दो'। यह बोलते हुए करण औजला अपने तीन साथियों सहित गाड़ी में बैठते हुए एसएसपी ऑफिस मोहाली से निकल गया।

22 नवंबर को जब करण औजला कैनेडा से मोहाली एयरपोर्ट पहुंचा था तो खुद ओजला और उसके समर्थकों ने ट्रैफिक रूल्स तोड़े थे। एसएसपी कुलदीप चहल के निर्देशों पर जांच अफसर डीएसपी ट्रैफिक गुरइकबाल सिंह ने नोटिस देकर पंजाबी सिंगर को 48 घंटों के अंदर पेश होने का नोटिस भेजा था। करण को शनिवार को आना था, लेकिन शो के चलते उसने कहा कि वह सोमवार को आएगा। सोमवार दोपहर 3 बजकर 16 मिनट पर वह अपने तीन साथियों के साथ पेश हुआ। डीएसपी ने पूरे 1 घंटा 20 मिनट तक पूछताछ की और 4 बजकर 36 मिनट पर ओजला जब कमरे से बाहर निकाला तो उसके हाथ में चालान स्लिप थी। डीएसपी गुरइकबाल सिंह ने बताया कि पंजाबी गायक ने ट्रैफिक नियम तोड़ने की गलती मानी है। चालान काटकर उसे भुगतान के लिए कहा गया है।

डीएसपी बोले- इंडिया आते ही क्या हो जाता है
डीएसपी गुरइकबाल ने पहले ही औजला से पूछे जाने वाले सवालों की एक सूची तैयार की हुई थी। 22 नवंबर को औजला कैनेडा से मोहाली एयरपोर्ट पहुंचा तो उसके समर्थकों व करण ने खुद ट्रैफिक नियम तोड़े थे। पुलिस ने करण और वीडियो में दिख रहे कार मालिकों व चालकों को दो दिन के अंदर पेश होने का नोटिस भेजा था। डीएसपी ने औजला से सोमवार को पूछताछ के दौरान पूछा कि उस दिन कौन-कौन उसके साथ था। औजला ने अपने कुछ दोस्तों व जानकारों के बारे बताया। कहा कि बाकी प्रशंसक थे। डीएसपी ने औजला को कहा कि 'कैनेडा में पूरे ट्रैफिक नियम मानते हो तो भारत आगे क्या हो जाता है। तुम्हारे कारण कई लोगों को परेशानी हुई'। औजला ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी और भरोसा दिलाया कि भविष्य में वह इस बात का ध्यान रखेगा।


पांच वाॅयलेशन का कटा चालान

पंजाबी गायक का डेंजर्स/रैश ड्राइविंग, लेन चेंज, प्रेशर हार्न, विदाउट सीट बेल्ट, डिस्ट्रिक्ट दा फ्लो ऑफ ट्रैफिक यानि कि सुचारु यातायात में बाधा बनने का चालान काटा गया है। इसका भुगतान करण को आरटीए ऑफिस मोहाली में करना है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना