पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजिंदर गुप्ता फिर बने पीसीए के प्रेसिडेंट, लॉयर पुनीत बाली होंगे नए जनरल सेक्रेटरी

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीसीए के चुने गए आॅफिस बियरर
  • गुप्ता ने इलेक्शन से करीब एक महीना पहले इस्तीफा देने की बात कही थी लेकिन वे अब पीसीए के साथ नई पारी शुरू करने को तैयार हैं
  • वहीं बाली रणजी क्रिकेटर रहे हैं और पीसीए के साथ काफी सालों से जुड़े हुए हैं

मोहाली. पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने अपनी 71वीं एनुअल जनरल मीटिंग का आयोजन ध्रुव पांडव हॉल में किया और राजिंदर गुप्ता को एक बार फिर से प्रेसिडेंट चुन लिया गया।
 
मीटिंग की शुरुआत पूर्व मेंबर्स को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई और इसके बाद सेक्रेटरी जनरल आरपी सिंगला ने पहले पिछले साल 15 सितंबर और इस साल एक जुलाई को हुई मीटिंग के मिनट्स सभी के सामने रखे।
 
इसके बाद उन्होंने ऐनुअल रिपोर्ट पेश की और पीसीए ट्रेजरर अजय त्यागी ने बैलेंस शीट सभी के सामने रखी। हरियाणा के इलेक्शन कमिशनर रहे आईएएस राजीव शर्मा ने नॉमिनेशन नहीं आने के कारण वोटिंग नहीं कराई और सर्वसम्मति के साथ पीसीए के सभी पदाधिकारियों को चुन लिया गया।

पीसीए के प्रेसिडेंट रहे राजिंदर गुप्ता को एक बार फिर से प्रेसिडेंट चुना गया है। गुप्ता ने इलेक्शन से करीब एक महीना पहले इस्तीफा देने की बात कही थी लेकिन वे अब पीसीए के साथ नई पारी शुरू करने को तैयार हैं।
 
उनके साथ राकेश राठौड़ वाइस प्रेसिडेंट के पद पर आसीन होंगे। वहीं पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के सीनियर लॉयर पुनीत बाली को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन का नया सेक्रेटरी जनरल चुना गया है।
 
बाली रणजी क्रिकेटर रहे हैं और पीसीए के साथ वे काफी सालों से जुड़े हैं। इसके अलावा सुरजीत राय को जॉइंट सेक्रेटरी चुना गया है जबकि पूर्व सेक्रेटरी जनरल आरवी सिंगला को ट्रेजरर की पोस्ट दी गई है।
इसके बाद प्रेसिडेंट राजिंदर गुप्ता ने सभी का शुक्रिया अदा किया और कहा कि एसोसिएशन का रुतबा पहले की तरह कायम रखा जाएगा और पीसी के काम को पारदर्शिता के साथ ही जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि हमने आने वाले समय के लिए कई लक्ष्य रखे हैं और हम उसे जरूर पूरा करेंगे।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें