चंडीगढ़ / बाबा रामदेव ने कहा, मोदी ने राहुल को शीर्षासन तो करवा दिया, अब उन्हें ध्यान योग की जरूरत



Ramdev said Modi has developed for the country
X
Ramdev said Modi has developed for the country

  • चुनाव हारे कांग्रेसियों को दी अनुलोम-विलोम करने की सलाह
  • रामदेव ने कहा कि 5 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास की बुनियाद रखी है

Dainik Bhaskar

May 25, 2019, 10:42 AM IST

चंडीगढ़. बाबा रामदेव ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत पर कांग्रेस पर करारा तंज कसा। बाबा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को शीर्षासन तो करा दिया है, अब हार पर मंथन के बजाए उन्हें ध्यान और योग करना चाहिए। उन्होंने प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव न लड़ने के सवाल पर कहा कि अच्छा हुआ वे चुनाव नहीं लड़ीं, नहीं तो उनका पॉलिटिकल करियर खत्म होने का खतरा था। रामदेव ने लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से पराजित कांग्रेसियों को अनुलोम विलोम और कपालभाति करने की सलाह भी दी।


रामदेव यहां पीजीआई में आयोजित जेनिथ 2019 कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। लोकसभा चुनाव प्रचार से दूर रहने के सवाल पर बाबा ने कहा कि उनका मूल धर्म योग और अध्यात्म धर्म है। जिस समय हमारी जरूरत थी- हमने बड़ी भूमिका निभाई। लेकिन, अब हमें लगा मोदीजी सक्षम हैं। हमने जब भी जरूरी समझा, बेबाक तरीके से सरकार के बारे में पक्ष रखा।

 

प्रज्ञा पर कहा- उन्हें शक के आधार पर यातनाएं दी गईं

साध्वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि साध्वी को अमानवीय यातनाएं केवल शक के आधार पर दी गईं थीं। इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी भी उन्हें जीवनभर माफ न करने की बात कह चुके हैं। इसके अलावा, नाथूराम गोडसे को लेकर उनका बयान देश का कोई भी नागरिक स्वीकार नहीं करेगा। भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत पर स्वामी रामदेव ने कहा कि 5 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास की जो बुनियाद रखी है अब आने वाले 20 सालों में उसके ऊपर भवन खड़ा होगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना