चंडीगढ़ / रंधावा ने एक बार फिर मजीठिया को चुनौती दी, कहा- पैसे कानूनी स्रोत से आए हैं तो इन पैसों से संबंधी स्थिति स्पष्ट करें



कैबिनेट मंत्री  सुखजिंदर सिंह रंधावा कैबिनेट मंत्री  सुखजिंदर सिंह रंधावा
X
कैबिनेट मंत्री  सुखजिंदर सिंह रंधावाकैबिनेट मंत्री  सुखजिंदर सिंह रंधावा

  • पैसा कहां से आया, ईडी से कराएंगे जांच : रंधावा 
  • नाकाम रहने की सूरत में ईडी की जांच के लिए तैयार रहें

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 05:47 AM IST

चंडीगढ़. कैबिनेट मंत्री  सुखजिंदर सिंह रंधावा ने  एक बार फिर यूथ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को चुनौती दी कि अगर किसान बुद्ध राम को दिए पैसे कानूनी स्रोत से आए हैं तो मजीठिया इन पैसों से संबंधी स्थिति स्पष्ट करें और ऐसा करने में नाकाम रहने की सूरत में ईडी की जांच के लिए तैयार रहें।

 

रंधावा ने कहा कि उन्होंने इस मामले में ईडी से जांच की मांग की है क्योंकि मजीठिया सरकार का हिस्सा नहीं है और वह यह बताने में भी असफल रहे कि उन्होंने किस स्रोत से यह पैसे किसान को दिए हैं। रंधावा ने कहा कि यह मुद्दा लोगों के ध्यान में लाना ज्यादा जरूरी है कि मजीठिया ने किसान को 3.86 लाख रुपए क्योंं दिए। जबकि रिकार्ड के अनुसार उसका कर्ज  1.76 लाख रुपए बनता है।

 

रंधावा ने कहा कि इसके साथ ही अकाली नेता को अपने हलके के लोगों को भी यह स्पष्ट करना होगा कि अपने हलके में से किसी गरीब परिवार की सहायता करने की बजाय उसने अन्य इलाके के किसान को क्यों चुना।  रंधावा ने  कहा कि यह घटनाएं इस बात की ओर संकेत करती हैं कि राजनैतिक लाभ कमाने के लिए मजीठिया ने अपने हलके के लोगों के साथ किस तरह धोखा किया।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना