वारदात / कंजक पूजन की बजाय 5 साल की बच्ची को सुनसान जगह ले गया युवक, रेप कर हत्या की

Dainik Bhaskar

May 14, 2019, 04:31 AM IST



आरोपी लखपत आरोपी लखपत
X
आरोपी लखपतआरोपी लखपत

  • पंचकूला के सेक्टर 14 में 15 वर्षीय युवक की दरिंदगी
  • दरिंदगी का राज खुलने के डर से कर दी मासूम की हत्या

पंचकूला. पंचकूला के सेक्टर-14 में सोमवार को एक 5 साल की मासूम के साथ 15 साल के युवक ने दरिंदगी की। कंजक पूजन कराने के बहाने से वह बच्ची को घर से ले गया और सुनसान जगह पर लेजाकर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। दरिंदगी का राज खुलने के डर से उसने मासूम को पत्थर पर पटक-पटककर मार डाला।

 

पुलिस ने आरोपी लखपत को गिरफ्तार कर लिया है। वह मजदूरी करता है। लखपत ने बच्ची के साथ खेल रहे बच्चों से कहा था, कि उसने आज कंजक पूजन करनी है। जिसके चलते बच्ची वहां खेल रहे बाकी बच्चों के साथ खेलना बंद कर लखपत के साथ चली गई । 11 बजे के आसपास जब परिवार वालों को बच्ची नहीं मिली, तो वो उसकी तलाश करने लगे और मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई।

 

खाली प्लॉट में पत्थर पर पटक मासूम को मार डाला

लखपत ने बताया, उसने पास ही के खाली प्लॉट, जिसकी चार दिवारी हो चुकी है। उसने वहां बच्ची को डरा कर जबरन रेप किया। बच्ची ने उसे बार बार कहा, वो अपने घर पर इस बारे में बताएगी, जिस पर लखपत डर गया। उसने उसे पैरों की ओर से उठाया और दो बार पास पड़े एक बड़े पत्थर पर दे मारा। दो बार मारने के बाद उसने चैक किया, कि वो मर चुकी है या नहीं, जब उसे यकीन हो गया कि वो मर गई है, तो उसके बाद यहां दीवार क्रॉस कर बाहर आया था। 
 

COMMENT