चंडीगढ़ / एआईजी ने जेल में दी थी सारी सुविधाएं, घुमाने भी ले जाते थे, रेप पीड़िता ने कहा झूठे केस में फंसाया था



एआईजी आशीष कपूर। फाइल फोटो एआईजी आशीष कपूर। फाइल फोटो
X
एआईजी आशीष कपूर। फाइल फोटोएआईजी आशीष कपूर। फाइल फोटो

  • रेप का मामला पीड़िता बोली-मैं क्रिमिनल नहीं हूं
  • महिला का दावा- एआईजी ने अपने ऑफिस में उसके साथ शादी भी की थी

Dainik Bhaskar

Oct 20, 2019, 11:24 AM IST

मोहाली. रेप और करप्शन के केस में फंसे पंजाब विजिलेंस के एआईजी आशीष कपूर पर पीड़ित महिला ने कई संगीन आरोप लगाए हैं। पीड़िता का कहना है कि जब वह इमिग्रेशन फ्रॉड के केस में जेल में बंद थी तब वहां पर जेल सुपरिंटेंडेंट रहते हुए आशीष कपूर ने पहले जबरदस्ती कर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए, उसके बाद अपने ऑफिस में माता रानी की फोटो के सामने उससे शादी भी की। जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो कपूर ने ही उसकी बेल करवाई। क्योंकि, उसका सच सबके सामने आ सकता था।

 

पीड़िता ने कहा कि अब आशीष कपूर की ओर से कहा जा रहा है कि वह क्रिमिनल बैक ग्राउंड की है। जब कपूर ने उसके साथ जबरदस्ती की, उस समय क्या पता नहीं था कि उसके खिलाफ फ्रॉड का केस दर्ज है। अब खुद को बचाने के लिए कपूर उसे क्रिमिनल साबित कर रहे हैं। एआईजी आशीष कपूर से इस मामले में कोई संपर्क नहीं हो पाया।

 

महिला ने कहा कि जब वह जेल में थी तो उसे आशीष कपूर ने सभी सुविधाएं दी थीं। उसके पास अंदर मोबाइल फोन भी था और इंटरनेट कनेक्शन भी था, जिससे अपने बच्चों के साथ बात भी करती थीं। इतना ही नहीं, वह मेडिकल विजिट के नाम पर जेल से बाहर भी जाती थी और कपूर के साथ ही लंच तथा शॉपिंग भी किया करती थी।

 

24 लाख की शॉपिंग करवाई थी

पीड़िता ने कहा कि एआईजी ने उसे अपना क्रेडिट कार्ड दिया गया था और कहा था कि अब वह उसकी जिम्मेदारी है। इस कारण उसे उस पर पूरा विश्वास हो गया था। कपूर उसके लिए घर भी खरीद रहा था। उसके बाद प्रॉपर बैंक स्टेटमेंट हैं जिससे साफ पता चलता है कि उसने कपूर के क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूज करते हुए करीब 24 लाख की शाॅपिंग की है।


81 लाख, आधा किलो सोना जबरन लिया
पीड़ित महिला ने बताया कि एआईजी की ओर से उसे टॉर्चर कर तथा धमका कर उससे तथा उसके रिश्तेदारों से पैसे तथा गोल्ड निकलवाया। इसमें माैसी के घर से 3 लाख 80 हजार और 55 तोले गोल्ड, ब्रदर-इन-लॉ के घर से 26 लाख, अंकल के घर से 10 लाख व लैपटॉप, मां के कुरुक्षेत्र स्थित एचडीएफसी बैंक के खाते से 19 लाख 77, पीएनबी से 15 लाख रुपए, मां के एसबीआई के लॉकर से 5 लाख कैश और 450 ग्राम गोल्ड निकलवाया। पीड़िता ने कहा कि आशीष कपूर ने मई 2018 में उसे जीरकपुर थाने में झूठे इमिग्रेशन केस में फंसाया था।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना