विवाद / रेड लाइट जंप का चालान काटने से भड़का युवक, दोस्तों को बुलाकर की पुलिसवालों से मारपीट, दो की वर्दी फाड़ी

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • गायत्री यज्ञ पीठ मंदिर के पास पुलिस और युवकों में झगड़ा, एफआईआर दर्ज

दैनिक भास्कर

Oct 05, 2019, 11:57 AM IST

मोहाली. गायत्री यज्ञ पीठ मंदिर के पास गत रात एक बाइक चालक युवक ने पहले तो रेड लाइट जंप की और जब आगे खड़े पीसीआर मुलाजिमों ने उसको रोककर चालान काटना चाहा तो बाइक चालक बहस करने लगा। मुलाजिम चालान भरने लगे तो आरोपी ने उनको गालियां निकालनी शुरू कर दी और जब मुलाजिमांें ने उसको गालियां देने से मना किया तो आरोपी ने पहले तो फोन कर अपने साथी बुला लिए और उसके बाद 2 मुलाजिमों को पीट दिया। हमले में पीसीआर मुलाजिम रोहताश सिंह व महिंदर सिंह की वर्दी फट गई और उनको चोट भी लगी। इस मामले में फेज-6 पुलिस चौकी ने आरोपी युवक धनास निवासी दीपक के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 और 186 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम दीपक है वह स्वीगी में काम करता है और डिलीवरी देने जा रहा था। पुलिस ने जब युवक को रोका तो वहभागने का प्रयास करने लगा लेकिन जब पीसीआर मुलाजिम आगे आ गए तो आरोपी को बाइक रोकना पडा।

 

चालान काटने पर भड़का, गालियां दीं
चौकी इंचार्ज ने बताया मुलाजिम जब बाइक चालक दीपक का चालान काटने लगे तो आरोपी उन पर भड़क गया और गालियां  निकालने लगा। जब उसे चुप रहने के लिए कहा तो वह बहस करने लगा। बाद में उसने अपने कुछ  दोस्तों को भी बुला लिया। आरोपी मुलाजिमों को गालियां निकालने लगे तो मुलाजिम फेज-1 थाना से ड्यूटी आॅफिस को बुलाने लगे। इस पर आरोपी ने मुलाजिमों से झगड़ा शुरू कर दिया और उनकी वर्दी फाड़ दी।

 

बाइक भगाने का प्रयास भी किया
फेज-6 चौकी इंचार्ज ने बताया कि वीरवार रात पीसीआर पार्टी गायत्री यज्ञ पीठ से ओल्ड डीसी आॅफिस की तरफ जाने वाले मार्ग पर खड़ी थे। तभी बाइक चालक युवक को रुकने का इशारा किया। पहले तो बाइक चालक भागने का प्रयास करने लगा लेकिन जब मुलाजिम आगे आ गए तो आरोपी को बाइक रोकनी पडा। आरोपी बाइक चालक दीपक ने बताया कि वह स्वीगी में काम करता है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना