शपथ ग्रहण / रिटायर्ड जस्टिस विनोद कुमार बने पंजाब के लोकपाल, गवर्नर बदनौर ने दिलाई शपथ

राजभवन में मंगलवार को गवर्नर वीपी सिंह बदनौर शपथ दिलाते हुए। राजभवन में मंगलवार को गवर्नर वीपी सिंह बदनौर शपथ दिलाते हुए।
X
राजभवन में मंगलवार को गवर्नर वीपी सिंह बदनौर शपथ दिलाते हुए।राजभवन में मंगलवार को गवर्नर वीपी सिंह बदनौर शपथ दिलाते हुए।

  • पंजाब राजभवन में समारोह, अजय शर्मा सूचना कमिश्नर बनाए गए

दैनिक भास्कर

Oct 09, 2019, 03:27 AM IST

चंडीगढ़. राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर ने जस्टिस (सेवामुक्त) विनोद कुमार शर्मा को पंजाब के लोकपाल और लेफ्टिनेंट जनरल (सेवामुक्त) अजय कुमार शर्मा को पंजाब के सूचना कमिश्नर के तौर पर शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी माैजूद रहे। शपथ ग्रहण समारोह पंजाब राज भवन में आयोजित किया गया था। मुख्य सचिव करण अवतार सिंह ने राज्यपाल से अनुमति लेकर शपथ ग्रहण समारोह की कार्यवाही शुरू की।

 

विनाेद कुमार शर्मा ने साल 2006 से 2010 तक पंजाब और हरियाणा में बतौर जज के तौर पर सेवा निभाई थी। उन्होंने साल 2010 से 2013 तक मद्रास हाईकोर्ट में भी जज के तौर पर सेवा निभाई थी। वर्ष 2013 में उनको सुप्रीम कोर्ट ने सीनियर एडवोकेट के पद से सम्मानित किया था, जबकि लेफ्टिनेंट जनरल (सेवामुक्त) शर्मा ने सेना में 38 साल सेवाएं निभाई हैं। समारोह के दौरान विधायक राणा गुरजीत सिंह, राज्यपाल के प्रमुख सचिव जेएम. बालामुरूगन, मुख्य सूचना कमिश्नर सुरेश अरोड़ा, प्रमुख सचिव (सीएम पंजाब) तेजवीर सिंह, प्रमुख सचिव (जल स्रोत विभाग) सचिव विजिलेंस विवेक प्रताप सिंह सहित कई गणमान्य माैजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना