क्राइम / पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में राज मिस्त्री की हत्या की

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • मोहाली में निर्माणाधीन होटल में काम करता था राज मिस्त्री
  • आरोपी इसी होटल में काम करता था, घटना के बाद से फरार 

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2019, 11:49 AM IST

मोहाली. पत्नी के साथ संबंध होने के शक में टीडीआई सिटी के नजदीक एक निर्माणाधीन होटल में काम कर रहे राजमिस्त्री की रॉड मार कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान राम सिंहासन के रूप में हुई है। मृतक एक निर्माणाधीन होटल में राज मिस्त्री का काम करता था और वहीं पर काम करने वाले अन्य व्यक्ति ओम प्रकाश के साथ उसका झगड़ा चल रहा था। इस पर उसने ही राम सिंहासन का कत्ल दिया।

बुधवार सुबह ओम प्रकाश ने राम सिंहासन पर उस समय हमला किया जब वह साे रहा था। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर काॅल करके मामले की सूचना दी, इसके बाद पुलिस पार्टी तथा बलौंगी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल खरड़ की मॉर्चरी में भिजवाया। एसएचओ बलौंगी मनफूल सिंह ने बताया कि ओम प्रकाश के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया गया है। आरोपी फरार है।

पहले भी होता था झगड़ा
मौके पर माैजूद काम करने वाले अन्य लोगों ने बताया कि राम सिंहासन का ओम प्रकाश के साथ पहले भी कई बार झगड़ा हुअा था। वहां पर काम करने वाले लोगों ने बताया कि सारी लेबर होटल की कंस्ट्रक्शन साइट पर रहती थी। ओम प्रकाश वहां अपनी पत्नी तथा बच्चों के साथ रहता था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना