पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अमरिंदर ने कहा- शिअद हार को तैयार रहे, सुखबीर बोले- हम परेशानी समझ सकते हैं

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमरिंदर सिंह और सुखबिर बादल।
  • सीएम ने सुखबीर बादल पर प्रदेश में विकास को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया
  • सुखबीर ने कहा कि सीएम कैप्टन को चार सीटों पर हार दिखाई दे रही है
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. शिअद प्रधान सुखबीर बादल और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही  जुबानी जंग में दोनों नेताओं द्वारा एक दूसरे पर राजनीतिक हमले करते हुए तंज कसे जा रहे हैं। सीएम ने सुखबीर बादल पर प्रदेश में विकास को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया। कैप्टन ने कहा कि उपचुनाव में अकाली दल हार के लिए तैयार रहें। कैप्टन ने उपचुनाव के नतीजों को अपनी सरकार के कार्य पर जनमत के तौर पर न देखे जाने के सुखबीर के बयान पर कहा कि अकाली हर चुनाव को सरकार के कार्य पर जनमत करार देते हैं।
 
वहीं, सुखबीर ने कहा कि सीएम कैप्टन को चार सीटों पर हार दिखाई दे रही है। वह सीएम की परेशानी को समझ सकते है। वहीं, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह  ने कहा कि सुखबीर विकास का अर्थ भी नहीं जानते हैं।  जो काम उनके समय में नहीं हुए वह कांग्रेस ने ढाई साल में पूरे किए हैं। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने कहा कि हर कोई जानता है कि कैप्टन को वास्तविकता के बारे कुछ पता नहीं हैं। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement