--Advertisement--

वारदात / 22 साल के संदीप का मर्डर, गर्दन पर लगी थी गोली, बॉडी पर थे 12 घाव



Sandeep body found near railway crossing in chandigarh
X
Sandeep body found near railway crossing in chandigarh

  • शुक्रवार रात धनास में रामलीला देखने के बाद से हुआ गायब
  • रात 2.30 बजे कार से शव फेंक भागे आरोपी

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 06:14 AM IST

चंडीगढ़. अमेजन कंपनी के लिए मोहाली में डिलिवरी का काम करने वाले धनास निवासी 22 साल के संदीप का शव शनिवार शाम चंडीगढ़ सेक्टर-15 और 24 की क्राॅसिंग के पास खून से लथपथ मिला। बॉडी पर कुल 12 जगह चोटें थी। सिर पर गहरे वार किए गए थे, वहीं गर्दन के पास .12 बोर की पायलट गन के छर्रे मिले।

 

वह भी 8 जगह लगे थे। यही संदीप की मौत की वजह बने। पुलिस ने शव को सेक्टर-16 हॉस्पिटल की मॉचर्री में रखवा दिया है।  पुलिस ने जांच की तो पाया कि शुक्रवार रात 2:30 बजे संदीप के शव काे एक कार सेक्टर-15/24 की डिवाइडिंग रोड पर फेंककर गई है। कार का नंबर पता नहीं चल सका है।

 

पुलिस दो एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस को इस कत्ल के पीछे अवैध संबंधों का शक है और दूसरा कुछ दिन पहले मृतक के छोटे भाई की किसी के साथ मारपीट हुई थी,। इसमें केस दर्ज भी हुआ था। हो सकता है कत्ल के पीछे यही वजह हो। पुलिस इन दोनों एंगलों पर काम कर रही है।

 

बाइक से दोस्त को घर छोड़कर निकला था अपने घर के लिए 
पुलिस की जांच में पाया गया कि संदीप शुक्रवार रात धनास में होने वाली रामलीला देखने अपने दोस्त के साथ गया था। रात 12:30 बजे संदीप ने अपनी बाइक से दोस्त को उसके घर छोड़ा और यहां से घर के लिए निकल पड़ा। लेकिन वही घर नहीं पहुंचा, सुबह उसकी लाश मिली। उसकी मोटरसाइकिल भी गायब है।

 

पुलिस को शक है कि मृतक का मोटरसाइकिल जिसके पास है, वही उसका कातिल है। इसके अलावा मृतक के फोन की कॉल डिटेल के हिसाब से भी कातिलों की तलाश की जा रही है। साथ ही आखिरी बार दोस्त को छोड़ने के बाद संदीप ने किससे बात की, उसकी जानकारी भी हासिल की जा रही है। 
 

घरवालों ने कुछ लड़कों पर जताया शक, पुलिस ने किए राउंडअप 
संदीप अपने मां-बाप के साथ पहले कॉलोनी नंबर-5 में रहता था। बाद में रिहैबिलिटेशन स्कीम में मकान हासिल कर धनास के ईडब्ल्यूएस फ्लैट्स में रहने लगा। साथ में उसकी छोटी बहन और भाई भी रहता था। घरवालों ने कॉलोनी के ही कुछ लोगों पर हत्या का शक जताया है। पुलिस ने राउंडअप कर लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..