पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीनियर सिटीजन मेंबरों ने गीत गाकर प्यार से मनाया वेलेंटाइन डे,दिए एक-दूसरे को फूल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फोर्टिस में सीनियर सिटीजन ने वेलेंटाइन डे मनाया - Dainik Bhaskar
फोर्टिस में सीनियर सिटीजन ने वेलेंटाइन डे मनाया
  • बुजुर्गों ने नाटकों व गीतों को गाकर समां बांध दिया
  • कार्यक्रम स्थल को लाल बैलूनों से सजाया गया था

मोहाली. वेलेंटाइन डे जहां युवाओं के लिए एक खुशी का दिन लेकर आता है वहीं सीनियर सिटीजन मैंबरों की ओर से भी इस दिन का इंतजार बेसब्री से रहता है। शहर के बुजूर्ग इस दिन अपने दोस्तों के साथ पूरा दिन इंज्वाय करते है।


आज भी दिन भर बुजूर्गों ने जहां गीतों को गुनगुनाया वहीं लाल गुलाब देकर पत्नियाें को खुश किया।
मोहाली सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के लगभग 200 सदस्यों ने आज यहां फोर्टिस मोहाली में वेलेंटाइन डे मनाया। सभागार को दिल के आकार के लाल गुब्बारों से सजाया गया था।


सभी वरिष्ठ नागरिक जोड़ों ने इस अवसर पर प्रतीकात्मक लाल पोशाक में थे। कार्यक्रम की शुरुआत लघु नाटिका प्रपोजल के साथ हुई। जो कि उनके कॉलेज के पुराने दिनों को याद दिलाता था। नाटक में प्रेम ढाबा नामक एक दृश्य उपस्थित दर्शकों को दिखाया गया जिसमें वरिष्ठ जोड़े वेलेंटाइन स्पिरिट के साथ गुदगुदाते हुए आए थे, और वेलेंटाइन पर आधारित बातचीत की।


नाटक के दौरान एक कैंडल लाइट डिनर का दृश्य बखूबी दिखाया गया, जहां वरिष्ठ नागरिकों ने अपने प्रियजनों को दिल खोलकर प्रपोज किया। इस लघु नाटिका में पाँच वरिष्ठ नागरिक जोड़ों ने भाग लिया था। वरिष्ठ नागरिकों द्वारा आयोजित इस नाटक ने दर्शको से खूब प्रशंसा बटौरी।


इतना ही नही इस मौके पर नवविवाहित जोड़ों तथा वरिष्ठ नागरिक जोड़ों ने सदाबहार प्रेम गीत भी गाये और बॉलीवुड की नवीनतम धुनों पर पर डांस भी किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के सचिव हरजिंदर सिंह और अध्यक्ष एस चौधरी ने की।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser