--Advertisement--

क्राइम / दूसरी पत्नी और दो गर्लफ्रेंड्स की डिमांड्स पूरी करने के लिए बनाया था गैंग



सिंबोलिक इमेज सिंबोलिक इमेज
X
सिंबोलिक इमेजसिंबोलिक इमेज
  • 6 लूट और एक डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले तीन दिन के रिमांड पर 

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 01:34 PM IST

पंचकूला. पिंजौर एरिया में 6 लूट और एक डकैती की वारदात को गैंग के सरगना मनदीप सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी और दो गर्लफ्रेंड की ख्वाहिशें पूरी करने के लिए अंजाम दिया था। गैंग के सरगना समेत पांच आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 26 की टीम ने बृहस्पतिवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने इन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

 

यूपी साथी, साउथ का आइडिया: पूछताछ में मनदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने यूपी के युवकों को अपना दोस्त बनाया और साउथ इंडियन फिल्मों से आइडिया लेकर वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस ने लुटेरों से 5 पिस्टलें बरामद की हैं, जो देसी स्टाइल में यूपी से बनाई गई थी।

 

ऐसे दबोचा गया: पूर्व सरपंच जसविंद्र के घर से मनदीप पहले दूध लेने के लिए जाता था। उसे पता था कि जसविंद्र रैली में गया है। कोई उसे पहचान न ले, इसलिए उसने बब्बू मान स्टाइल की बड़े-बड़े बालों की एक विग को खरीदा था। उसने मुंह पर नकाब भी डाल लिया था। लेकिन, जसविंद्र की पत्नी ने उसकी आवाज को पहचान लिया था। इसके बाद पुलिस ने मनदीप से पूछताछ की थी और पूरा गैंग पकड़ा गया। 

 

इन्हें किया गया है गिरफ्तार: क्राइम ब्रांच इंचार्ज अमन कुमार ने बताया कि कीरतपुर के रहने वाले मनदीप सिंह को उसके ही गांव से गिरफ्तार किया है। उसके अलावा यूपी के रहने वाले और यहां खेड़ावाली में किराए पर रहने वाले सुभाष चन्द्र , अवतार सिंह, मनीष कुमार, जगत कालोनी गांव गरीड़ा के रहने वाले बलविन्द्र उर्फ गोलू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके बाद इन से पूछताछ की जा रही है। जिसमें इन लोगों ने पिंजौर के गांव कीरतपुर की डकैती के अलावा 6 लूट की वारदातों को अंजाम दिया है।

 

इन वारदातों को दिया था अंजाम 

  • 12 जुलाई को पिस्टल की नोक पर नानकपुर में पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देकर 15 हजार रुपए और मोबाइल को लूटा गया था। 
  • 23 जुलाई को यहां खुहवाला में पेट्रोल पंप पर पिस्टल की नोक पर 35 हजार कैश और मोबाइल लूटा गया था। 
  • 6 अगस्त को यहां नानकपुर में शराब के ठेके पर पिस्टल की नोक पर की 19 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। 
  • 3 अक्टूबर को यहां चरणिया में पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था, यहां से 30 हजार रुपए और मोबाइल लूटा गया था। 
  • 30 सितंबर को यहां चरणिया गांव में ही शराब के ठेके से पिस्टल की नोक पर 5500 रुपए कैश और शराब की बोतलों को लूटा गया था। 
  • 6 माह पहले ही पिंजौर के गरीड़ा में ही एक पेट्रोल पंप लूटा गया था।
--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..