बहाव / नदी में पानी कम हुआ तो सामान खोजने उतरे पंडित जी,दो किलोमीटर दूर मिट्टी में धंसी मिली वॉशिंग मशीन



Shed Goods Found in River
Shed Goods Found in River
X
Shed Goods Found in River
Shed Goods Found in River

  • नदी किनारे बना मकान बह गया था तेज बहाव में
  • पानी इतनी तेजी से आया कि सामान निकालने का मौका नहीं मिला

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2019, 10:56 AM IST

मोहाली. बारिश का पानी और नदियों से घरों की ओर आए एकाएक पानी के बीच कई मकान बह गए थे। अब जब पानी का लैबल कम हुआ है तो लोग अपना सामान खाेज रहे है। लोगों को अपना सामान खोजने के लिए नदी में दो किलोमीटर तक जाना पड़ रहा है। 

 

शनिवार रात कुराली में तिवारी कॉलोनी में बने मकान सिसवां की राव नदी की चपेट में आ गए थे। नदी किनारे बने चार मकान पूरी तरह से तबाह हो गए। इन्हीं में से एक घर था पुजारी वरिंदर मिश्रा का। उन्होंने अपनी आपबीती बताई। कहा कि जैसे-जैसे नदी में पानी बढ़ रहा था, उसकी आवाजें सुनाई दे रही थीं। इतना पानी आ गया था, जो पिछले 11 साल में कभी न देखा, न सुना। बच्चे व पत्नी पूरी रात सोए नहीं।

 

उन्होंने कहा कि नदी का पानी इतनी तेजी से मकान की तरफ आया कि एकाएक पूरा मकान पानी में समा गया। इतना समय ही नहीं मिला की घर का सामान बाहर निकाल सके। 

 

उन्होंने बताया कि 

रविवार सुबह जब नदी में पानी कम हुआ तो अपना सामान तलाशने के लिए उतर गए। पानी कम हो गया था, इसलिए कहीं से कपड़े मिले तो कहीं बेड्स का मलबा। नदी में लोहे की चारपाई भी मिली। जैसे-जैसे आगे बढ़ते गए किनारों पर सामान मिलता गया।

 

मकान से करीब दो किलोमीटर दूर निहोलका पुल के नीचे से वॉशिंग मशीन दलदल में धंसी हुई मिली। कुछ दूरी पर ही फ्रिज भी मिल गया।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना