क्राइम / बहन से अफेयर का पता चलने पर भाई ने किया दोस्त का मर्डर, अरेस्ट



हत्या करने से पहले शिब्बु गगन के साथ दिखा हत्या करने से पहले शिब्बु गगन के साथ दिखा
X
हत्या करने से पहले शिब्बु गगन के साथ दिखाहत्या करने से पहले शिब्बु गगन के साथ दिखा

  • दोस्ती में दगा के कारण किया था गगन का मर्डर
  • दरांत से सिर, गले और हाथ पर 37 वार किए

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2019, 10:14 AM IST

पंचकुला. सेक्टर-3 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम के पीछे गेट के पास सेक्टर 26 निवासी गगनदीप का मर्डर करने के मामले में क्राइम ब्रांच ने आरोपी संदीप उर्फ शिब्बू को गिरफ्तार कर लिया है। इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि संदीप की बहन का गगनदीप के साथ अफेयर था। वह पिछले तीन दिनों से अपने घर से गायब थी। इसके बारे में गगनदीप को पूरी जानकारी थी।

 

संदीप उर्फ शिब्बू को यहां तक शक था कि वह उसके साथ हाईकोर्ट में शादी तक कर सकता है। इस कारण उसने गगनदीप का दरांत से मर्डर कर दिया।
गगनदीप का परिवार तीन साल पहले रामपुरा, बठिंडा में रहता था। वहां शिब्बू और गगनदीप के मकान आसपास थे। यहां दोनों के बीच में दोस्ती हो गई। एक-दूसरे के घर में आना-जाना भी हो गया था।

 

इसी दौरान गगनदीप के संपर्क में संदीप उर्फ शिब्बू की बहन आ गई थी।
शनिवार रात को शिब्बू पंचकूूला में गगन के घर रुका। जीरकपुर छोड़ने का बहाना बनाकर गगन को साथ ले लिया। घर से निकलने के बाद सेक्टर 3/ 21 की डिवाइडिंग पर बीयर ली। स्टेडियम के बैक गेट के पास गाड़ी रुकवाई और गाड़ी में उसकी गर्दन पर दरांत रख दिया।

 

गगन बाहर निकलकर भागा, लेकिन शिब्बू ने उस पर हमला कर दिया। दरांत से सिर, गले और हाथ पर 37 वार किए। यह दरांत उसने मनीमाजरा से खरीदा था। मर्डर करने के बाद शिब्बू ने सेक्टर 3/4 की डिवाइडिंग रोड पर मोबाइल बंद कर दिया। वह पैदल हाईवे पर गया और ऑटो में जीरकपुर पहुंच गया। सोमवार तड़के रामपुरा स्थित अपने घर में चेहरा ढक कर घुसने लगा था।

 

इसी दौरान यहां पहले से सिविल वर्दी में मौजूद क्राइम ब्रांच सेक्टर-26 की टीम ने उसे पकड़ लिया। शिब्ब्ू की बहन तीन दिन से यहीं पंचकूला में थी। गगन ने उसे किसी जगह रुकवाया हुआ था। उसे बताया कि उसका भाई भी यहां आ गया है।

 

तीन दिन से घर से गायब थी शिब्बू की बहन
पुलिस के हाथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लगी थी। इससे पता चला कि गगन और संदीप मर्डर से कुछ मिनट पहले साथ साथ थे। उसके आधार पर कन्फर्म हुआ कि शिब्बू ही कातिल है। गगन के शव का सेक्टर-6 स्थित अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। शरीर पर छोटे-बड़े 37 वार किए गए थे। 19 बड़े घाव थे, जो 2 इंच से लेकर 12 इंच तक के थे। मौत हेड इंजरी और खून बहने के कारण हुई है।

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना